साक्षी महाराज का विवादास्पद बयान, कुछ लोगों के खून में हिंसा

0

भाजपा सांसद साक्षी महाराज ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि कुछ लोगों के खून में हिंसा है. उन्नाव के सांसद ने कहा है कि हिंदू लड़कियों को अपने दिमाग से यह धारणा निकालनी होगी कि ‘मेरा अब्दुल ऐसा नहीं है’. क्योंकि जो लोग शरीर को टुकड़ों में काटने का काम करते हैं, वे खुद को कभी नहीं सुधारेंगे ।

न्यूज जंगल डेस्क :- अक्सर अपने बयानों से चर्चा में रहने वाले भारतीय जनता पार्टी के सांसद साक्षी महाराज ने श्रद्धा हत्याकांड को लेकर एक बयान दिया है । और सांसद साक्षी महाराज के इस बयान से एक बार फिर विवाद खड़ा हो सकता है और उन्होंने बुधवार को कहा कि हिंदू लड़कियों को हिंसा और आपराधिक मानसिकता के रूप में सावधान रहना चाहिए और उन्होंने कहा कि ‘कुछ लोगों के खून में हिंसा है’ और उनका यह बयान श्रद्धा वाकर हत्याकांड से जोड़ कर देखा जा रहा है ।

द हिंदू के अनुसार, उन्नाव से लोकसभा सांसद ने बोला कि हिंदू लड़कियों को अपने दिमाग से यह धारणा निकालनी होगी कि ‘मेरा अब्दुल ऐसा नहीं है’ और उन्होंने आगे कहा कि क्योंकि जो लोग शरीर को टुकड़ों में काटने का काम करते हैं, वे खुद को कभी नहीं सुधारेंगे. और उन्होंने बोला कि कुछ लोगों के खून में हिंसा मौजूद है और वे इससे कभी परहेज नहीं करेंगे ।

भाजपा सांसद फिरोजाबाद में बोल रहे थे, जहां वह आग में मारे गए लोगों के परिवारों को सांत्वना देने गए थे और साक्षी महाराज की बात करें तो वह राम मंदिर आंदोलन में शामिल रहे हैं और इसके साथ ही उन्हें भाजपा का हिंदुत्व चेहरा माना जाता है और हाल ही में उन्होंने यह कहकर हंगामा खड़ा कर दिया था कि धर्म की रक्षा के लिए हिंदू महिलाओं को कम से कम चार बच्चे पैदा करने चाहिए । वहीं साल 2015 में अखलाक हत्या मामले में उन्होंने घोषणा करी थी कि ‘हम अपनी गौ माता की रक्षा के लिए मारने और मरने के लिए तैयार हैं’ ।

UP उपचुनाव जीत को लेकर किया दावा
फिरोजाबाद में पत्रकारों से बात करते हुए छह बार से सांसद साक्षी महाराज ने कहा कि भाजपा मैनपुरी लोकसभा सीट और दो विधानसभा सीटों का उपचुनाव जीत रही है और बता दें कि इसके लिए 5 दिसंबर को मतदान हुआ था और आज यानी 8 दिसंबर को इसके परिणाम आने वाले हैं और उन्होंने आगे कहा कि हम उपचुनाव जीत रहे हैं, और यहां कोई मुकाबला नहीं है । हिमाचल और गुजरात चुनाव परिणाम को लेकर सांसद ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी इन राज्यों में दो तिहाई बहुमत से सरकार बना रही है ।

यह भी पढ़ें : हरदोईः दरोगा और दो सिपाहियों समेत छह के खिलाफ मुकदमा

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed