Hamirpur Crime: चोरों ने बोला धावा, रातों रात पार किए लाखों के जेवर और नगदी, जानिए क्या है पूरा मामला…

पीड़ित ने थाना पुलिस को सूचना देकर जांच करने की मांग की है। सीओ राजेश कमल ने बताया कि जांच की जा रही है। अज्ञात चोरों ने अलमारी का लॉकर तोड़कर जेवर और नगदी पार कर दिए। अलमारी का पूरा समान जमीन पर फैला हुआ था। साथ ही कुछ सामान और बैग छत पर भी पड़े मिले।

News jungal desk: हमीरपुर जिले में कुरारा थाना क्षेत्र के झलोखर गांव में चोरों ने एक मकान पर धावा बोल दिया। मकान में घुसे चोरों ने अलमारी का लॉकर तोड़कर लाखों के जेवरात और करीब 18 हजार नगदी पार कर दिए। जानकारी के अनुसार, थाना क्षेत्र के झलोखर गांव में मंगलवार की रात्रि अज्ञात चोरों ने गांव निवासी रामदास के घर में चोरी को अंजाम दिया।

पूछ्ताछ करने पर रामदास ने बताया कि वह और उसका बेटा कृष्णचंद, बहु और एक नाती देर रात्रि करीब साढ़े 10 बजे खाना खा कर सो गए थे। उसने बताया की वह जब सुबह जगा , तो देखा कि दरवाजे खुले पड़े थे। अलमारी का लॉकर टूटा पड़ा था और सामान जमीन पर फैला हुआ था। साथ ही कुछ सामान और बैग छत पर भी पड़े थे। घटना की जानकारी मिलने पर थाना पुलिस मौके पर पहुंची।
उसने बताया की चांदी की दो जोड़ी पायल, एक सोने की बेसर, एक सोने का नागफुल और चांदी की बिछिया, तोड़िया अन्य छोटा मोटा चांदी का सामान और 18 हजार रुपये नगद चोरी हुए । थाना पुलिस को सूचना देकर जांच की गुहार लगाई है। सीओ राजेश कमल ने बताया कि जांच की जा रही है।

Read also: ऑनलाइन गेम खेलना हुआ महंगा, खाने-पीने और दवा समेत इन चीजों पर घटी टैक्स की दर….

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *