भूपेंद्र चौधरी ने मंत्री पद से दिया इस्तीफा, मगर क्यों जाने…

0

UP Politics: उत्तर प्रदेश बीजेपी के नए अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने कहा कि पार्टी नेतृत्व की जो अपेक्षा है और प्रधानमंत्री ने जो विश्वास जताया है, मैं अपने सभी पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर ईमानदारी के साथ उसे पूरा करूंगा।

 न्यूज जंगल डेस्क कानपुर: —बीजेपी अध्यक्ष बनने के बाद भूपेंद्र चौधरी ने मंत्री पद से इस्तीफा दे दिया है आपको बताते चलें कि उन्होंने कहा कि पार्टी ने जिम्मेदारी दी है,उसे पूरा करेंगे उन्होंने कहा कि बीजेपी सिर्फ चुनाव जीतने और लड़ने की मशीन नहीं है’सेवा का एक बहुत बड़ा सेक्टर है, जिसके लिए पार्टी काम करती है। इसके साथ ही उन्होंने आगामी नगर निगम के चुनावों में बीजेपी की जीत की सौ फीसद का विश्वास जताया है!

मीडिया से हुई बातचीत से उन्होंने कहा, “मुझे हमेशा अपनी पार्टी के नेतृत्व, साथी और कार्यकर्ताओं का खूब साथ मिला है बता दें कि बहुत आशीर्वाद मिला है,जिसके साथ मैं यहां तक पहुंच गया हूं और आगे भी जो नेतृत्व की अपेक्षा है और प्रधानमंत्री जी ने मुझ पर जो विश्वास जताया है मैं अपने सभी पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर ईमानदारी के साथ उसे पूरा करूंगा!

बीजेपी अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने दावा किया कि 2024 के लोकसभा चुनावों में बीजेपी यूपी की पूरी 80 सीटों पर जीत हासिल करेगी, जबकि बता दें कि उन्होंने यह भी कहा कि योगी सरकार बीजेपी के एजेंडे पर ही काम कर रही है और पार्टी और सरकार के बीच समन्वय में कोई दिक्कत नहीं है उन्होंने कहा कि मीडिया उनसे पूछ रही है कि वह पार्टी और राज्य सरकार के बीच समन्वय को कैसे व्यवस्थित करेंगे, उन्होंने कहा कि सरकार हमारे एजेंडे पर काम कर रही है हमने सरकार बनाई है। अराजकता, गुंडागर्दी और भ्रष्टाचार खत्म करना हमारे एजेंडे में है और सरकार उसी पर काम कर रही है!

भूपेंद्र चौधरी ने कहा, “निश्चित रूप से भारतीय जनता पार्टी, चाहे लोकसभा के चुनाव हों या विधानसभा चुनाव हों या फिर जो भी हमारे एजेंडे से जुड़े विषय हैं उनके लिए काम करेंगे! हम सिर्फ चुनाव जीतने और लड़ने की मशीन नहीं हैं क्योंकि सेवा का बहुत बड़ा सेक्टर है, जिसके लिए भारतीय जनता पार्टी काम करती है। सबको साथ लेकर चलेंगे। पार्टी के नेतृत्व की अपेक्षा के अनुसार काम करेंगे!

आपको बता दें कि भूपेंद्र चौधरी ने यह भी कहा कि हमारी राज्य की सरकार ने सभी नगरीय निकायों में बहुत अच्छा काम किया है, कार्यकर्ताओं की मेहनत, सक्रियता और हमारे काम, सरकारों के कामों के आधार पर जनता के बीच में जाएंगे उन्होंने विश्वास जताया कि 17 नगर निगमों के चुनावों में भारतीय जनता पार्टी की सौ फीसद जीत होगी!

यह भी पढ़े:—-एक कॉल आयी और सहम गई पूरी मुंबई पुलिस?

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *