Satyaprem Ki Katha ने पार किया 70 करोड़ का आंकड़ा, जानें 13वें दिन कितना किया कलेक्शन

0

Satyaprem Ki Katha Box Office Collection Day 13: Kartik Aaryan और kiara advani की फिल्म ‘Satyaprem Ki Katha’ ने 13वें दिन box office पर 70 करोड़ का आंकड़ा पार कर दिया है।

 News Jungal Desk:: कियारा – कार्तिक आर्यन की फिल्म Satyaprem Ki Katha ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया हुआ है। अभी हाल ही में फिल्म की लीड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने instagramपर पोस्ट शेयर कर बताया था कि ‘Satyaprem Ki Katha’ ने वर्ल्डवाइड 100 करोड़ रुपये कमा लिए है।

एक्ट्रेस की इस पोस्ट पर फैंस जमकर बधाई देते नजर आए थे। अब फिल्म Satyaprem Ki Katha को रिलीज हुए 13 दिन हो गए है। जिसके बाद ‘सत्यप्रेम की कथा’ की कमाई के नए आंकड़े सामने आ रहे है। फिल्म 13वें दिन भी box office पर ठीक-ठाक कमाई करती दिखाई दीं।

फिल्म ने पार किया 70 करोड़ का आंकड़ा

एक रिपोर्ट के अनुसार कियारा – कार्तिक की फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ ने 13वें दिन 2.5 करोड़ रुपये कमाए है। इसी के साथ फिल्म का कुल कलेक्शन 70.11 करोड़ रुपये हो गया है। इसी के साथ फिल्म Satyaprem Ki Katha ने अपने बजट से ज्यादा कलेक्शन कर लिया है। जानकारी के लिए बता दें कि ‘सत्यप्रेम की कथा’ को बनाने में मेकर्स के लगभग 60 करोड़ रुपये लगे थे।

Read also:– हो जाइए सावधान UP के इन 57 जिलों में भारी बारिश का अलर्ट…

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed