Hamirpur Road Accident: पिछे से आ रहे ट्रक ने बाइक सवार को मारी टक्कर, करीब 500 किमी तक घसिटता रहा युवक…

ट्रक उसे करीब पांच किलोमीटर तक घसीटता हुआ ले गया और सीमेंट फैक्टरी के पास उसका शव ट्रक से अलग हो पाया । इससे उसका शव बुरी तरह से क्षतविक्षत हो गया। सूचना मिलने पर फैक्टरी एरिया पुलिस चौकी इंचार्ज राहुल मिश्रा व थानाध्यक्ष रामआसरे सरोज मौके पर पहुंचे।

News jungal desk: हमीरपुर जिले के कानपुर-सागर हाईवे पर सोमवार की रात एक अज्ञात ट्रक ने फैक्टरी एरिया में बाइक सवार को रौंद डाला। बताया जा रहा हि कि युवक फैक्टरी में नाइट शिफ्ट में ड्यूटी करने जा रहा था, जब शिवरतन पैलेस के सामने यह दर्दनाक हादसा हो गया। बाइक सवार हेलमेट लगाए हुए था।

हादसे में युवक बाइक समेत ट्रक में फंस गया और उसकी बाइक पुलिस चौकी के पास गिर गई। वहीं, उसका शव करीब पांच किमी दूर सीमेंट फैक्टरी के पास ट्रक से अलग हुआ। जिसके बाद उसका शव क्षत विक्षत हो गया। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया।
वहीं अचानक हुई इस घटना से परिजनों में कोहराम मच गया। सोमवार की रात्रि शिफ्ट में कस्बे के ऊंछा थोक निवासी शशिकांत यादव (26) पुत्र राजकिशोर यादव उर्फ बाबाजी बाइक से हेलमेट लगाकर एक फैक्टरी में ड्यूटी करने जा रहा था।

पुलिस चौकी के पास ही बाइक ट्रक से निकल गई
तभी रात करीब 11 बजे कानपुर-सागर हाईवे पर शिवरतन पैलेस के सामने पीछे से तेज रफ्तार में आ रहा ट्रक उसे रौंदता हुआ निकला। इससे वह बाइक समेत ट्रक में ही फंस गए। करीब 500 मीटर दूर फैक्टरी एरिया पुलिस चौकी के पास उसकी बाइक ट्रक से निकल कर बाहर गिर गई।

पांच किलोमीटर तक घसीटता रहा ट्रक
वहीं, ट्रक उसे करीब पांच किलोमीटर तक घसीटता हुआ आगे ले गया और सीमेंट फैक्टरी के पास उसका शव ट्रक से अलग हुआ। इससे उसका शव बुरी तरह से क्षतविक्षत हो गया। सूचना मिलने पर फैक्टरी एरिया पुलिस चौकी इंचार्ज राहुल मिश्रा व थानाध्यक्ष रामआसरे सरोज मौके पर पहुंचे।

पोस्टमार्टम के लिए भेजा शव
पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है । अचानक हुई इस घटना से परिजनों में कोहराम मच गया। मृतक अपने पीछे पत्नी कल्पना और एक इकलौते पांच वर्षीय पुत्र को रोता बिलखता छोड़ कर चला गया है। मृतक दो भाइयों और दो बहनों में दूसरे नंबर का था।

Read also: इजरायली लेखक और इतिहासकार युवल नूह हरारी ने इजरायल और हमास के बीच जारी जंग तीसरे विश्व युद्ध में बदलने की आशंका जताई

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *