प्रेमी बना हैवान गर्लफ्रेंड को दिया कार से धक्का , फिर बार-बार तब तक रौंदा, जब तक…

 आरोपी शख्स का नाम झांग है, जिसने अपनी प्रेमिका ‘वांग’ पर तीन बार कार चढ़ाकर हमला किया, यह दर्दनाक दृश्य वीडियो में कैद हो गया, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. पुलिस ने बताया कि आरोपी झांग ने एक सार्वजनिक इनडोर स्विमिंग पूल के सामने दोपहर के आसपास महिला को अपनी कार से रौंदा था. हमला करने के बाद वह अपनी प्रेमिका को बीच सड़क पर बेसुध छोड़कर भाग गया, लेकिन बाद में पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया ।

News Jungal desk : चीन के हेबेई प्रांत में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है । जहां पर  तांगशान शहर में एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका को कार से धक्का देकर रौंद डाला और जिससे उसकी मौत हो गई है । इस घटना के कई फुटेज भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं । और पुलिस ने बताया कि दोनों के बीच किसी बात को लेकर बहस हो गई थी। और इस घटना के बाद चीन में एक बार फिर लिंग-आधारित बहस छिड़ गई है । और इसी शहर में दो महीने पहले एक रेस्तरां में चार महिलाओं के साथ बर्बरता से मारपीट करी गई थी ।

साउथ चाइना पोस्ट के अनुसार, आरोपी शख्स का नाम झांग है । और जिसने अपनी प्रेमिका ‘वांग’ पर तीन बार कार चढ़ाकर हमला किया है । और यह दर्दनाक दृश्य वीडियो में कैद हो गया था जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. । और पुलिस ने बताया कि आरोपी झांग ने एक सार्वजनिक इनडोर स्विमिंग पूल के सामने दोपहर के आसपास महिला को अपनी कार से रौंदा था । और हमला करने के बाद वह अपनी प्रेमिका को बीच सड़क पर बेसुध छोड़कर भाग गया था लेकिन बाद में पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया था ।

रिपोर्ट के मुताबिक वांग को एक स्थानीय अस्पताल ले जाया गया जहां कुछ देर बाद उन्हें मृत घोषित कर दिया गया था । पुलिस ने बोला कि हमले का मकसद इस कपल के बीच एक विवाद था । और यह किस बात को लेकर था इसकी जांच जारी है । और इस घटना के बाद चीन के लोग सरकार की नीतियों को भी कोसने लगे है । और लोगों ने कहा कि यह कितना हास्यास्पद है कि महिलाओं को सुरक्षा का भरोसा दिए बिना यहां की सरकार अधिक विवाह और जन्म दर को आगे बढ़ाने पर जोर दे रही है ।

Read also : ओडिशा के जाजपुर में दो ट्रकों में टक्कर, पश्चिम बंगाल के 7 लोगों की मौत

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *