ओडिशा के जाजपुर में दो ट्रकों में टक्कर, पश्चिम बंगाल के 7 लोगों की मौत

धर्मशाला थाने के प्रभारी निरीक्षक राकेश त्रिपाठी ने बताया कि शनिवार तड़के कुक्कुट (पॉल्ट्री) सामग्री लेने के लिए कोलकाता से भुवनेश्वर जा रहा मिनी ट्रक कोहरे के कारण राष्ट्रीय राजमार्ग-16 पर नेउलपुर इलाके में खड़े एक ट्रक से टकरा गया

News Jungal desk : ओडिशा के जाजपुर जिले में शनिवार को मिनी ट्रक ने एक खड़े ट्रक को टक्कर मार दिया है । जिससे पश्चिम बंगाल के कम से कम सात निवासियों की मौत हो गई है । और जाजपुर के पुलिस अधीक्षक (एसपी) विनीत अग्रवाल ने पीटीआई को बताया कि छह लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई है । और जबकि एक ने एससीबी मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया है ।

एसपी ने कहां कि , ‘हमने मृतकों के परिवारों के सदस्यों को सूचित कर दिया है । और वे जाजपुर आ रहे हैं । और सभी मृतक व्यक्ति पश्चिम बंगाल के रहने वाले थे । और जाजपुर के कलेक्टर चक्रवर्ती सिंह राठौड़ ने पीटीआई को बताया कि दमकलकर्मियों ने घटनास्थल पहुंचकर शव बरामद किया है ।

धर्मशाला थाने के प्रभारी निरीक्षक राकेश त्रिपाठी ने बताया कि शनिवार तड़के कुक्कुट (पॉल्ट्री) सामग्री लेने के लिए कोलकाता से भुवनेश्वर जा रहा मिनी ट्रक कोहरे के कारण राष्ट्रीय राजमार्ग-16 पर नेउलपुर इलाके में खड़े एक ट्रक से टकरा गया था । शवों को जाजपुर जिले के बरछना सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया है ।

Read also : राजू पाल हत्याकांड के गवाह उमेश पाल की हत्‍या में योगी राज पर सवाल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *