Raveena Tandon: रवीना टंडन की नई सीरीज का टीजर हुआ जारी, नजर आया अभिनेत्री का अलग रूप…

अभिनेत्री रवीना टंडन की आगामी सीरीज ‘कर्मा कॉलिंग’ का टीजर जारी हो गया है। यह सीरीज डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी।

News jungal desk: अभिनेत्री रवीना टंडन जल्द ही सीरीज ‘कर्मा कॉलिंग’ में नजर आने वाली है । आपको बता दें कि यह सीरीज डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी। आज इसका टीजर जारी हो गया है। बता दें कि इसमें रवीना टंडन इसमें इंद्राणी कोठारी का किरदार निभा रही हैं। टीजर में उनका अंदाज काफी ताकतवर लग रहा है, लेकिन साथ ही वे गुरूर और दंभ से भरी हुई भी नजर आ रही हैं।

नजर आया अभिनेत्री का अलग रूप
आपको बता दें कि सीरीज में रवीना टंडन अलीबाग सोसायटी पर राज करने वाली इंद्राणी कोठारी रोल अदा कर रही हैं। इस सीरीज में उनका शाही अंदाज नजर आया है। टीजर की शुरुआत में रवीना टंडन संजी-संवरी नजर आ रही हैं और बैकग्राउंड से आवाज आती है, ‘सक्सेस पाने के लिए कोई नियम नहीं होता, अपने उसूल आदर्श और यहां तक कि करीबी लोग, कुछ नहीं’।

रवीना टंडन ने साझा किया अनुभव
रवीना टंडन की ये दिलचस्प सीरीज अगले साल ओटीटी पर दस्तक देगी। आपको बता दें कि 26 जनवरी 2024 से ये डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी। ये सीरीज यूएस की ऑरिजिनल सीरीज ‘रिवेंज’ पर आधारित है। अपने किरदार को लेकर रवीना टंडन ने कहा, ‘मैंने इस तरह का किरदार लंबे वक्त से अदा नहीं किया था। सीरीज में मेरा इंद्राणी कोठारी का रोल अपनी ही दुनिया में यकीन करता है। इस सीरीज के जरिए बतौर कलाकार मुझे खुद को और ज्यादा एक्सप्लोर करने में मदद मिली है। इसका हिस्सा बनने के लिए मैं डिज्नी प्लस हॉटस्टार की शुक्रगुजार हूं’।

Read also: वाराणसी से प्रयागराज की तरफ जा रहे एक ट्रेलर ने पहले से खड़े एक ट्रेलर के पीछे से मारी टक्कर, 2 की हुई मौत…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *