इटावा में सगे भाई-बहन की करंट लगने से मौत,घर के पीछे खेलते समय हुआ हादसा  

0

Etawah News: आमिर (7) और उसकी बहन इनायत (3) घर के पीछे खेल रहे थे। वहां सबमर्सिबल पंप के नंगे बिजली के तार भी थे।

News Jungal Desk : उत्तर प्रदेश के इटावा जिले में करंट लगने से दो मासूम बच्चों की मौत हो गई है। और दोनों बच्चे घर के पीछे खेल रहे थे। तभी सबमर्सिबल के नंगे तारों को छू लिया। और मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। हादसे के बाद परिवार में कोहराम मच गया है।

घर के पीछे खेल रहे थे दोनों

जानकारी के मुताबिक, हादसा इटावा जिले के भरथना कस्बे के मोहल्ला यादवान का है। यहां बुधवार देर शाम आमिर (7) और उसकी बहन इनायत (3) घर के पीछे खेल रहे थे। वहां सबमर्सिबल पंप के नंगे बिजली के तार भी थे। बताया गया है कि खेल-खेल में बच्चों ने तारों को छू लिया और मौके पर ही दोनों की मौत हो गई।

परिवार और गांव में मचा कोहराम
हादसे के बाद परिवार समेत पूरे गांव में कोहराम मच गया है । और सूचना पर सीओ भरथना समेत थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई। उन्होंने दोनों बच्चों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। साथ ही मामले की जांच भी जा रही है।

इटावा के एसएसपी संजय कुमार ने बताया कि भरथना थाना क्षेत्र के नगरिया यादवान में अपने घर के पीछे बिजली के नंगे तार के संपर्क में आने से मासूम भाई और बहन की करंट लगने से मौत हो गई। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Read also: मुस्लिम महिला ने सीएम योगी को लिखा खून से खत, जानें क्या हैं मामला

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed