Monday , March 4 2024
Breaking News
Home / अन्य / Bihar News: पारिवारिक कलह के चलते पति ने अपनी पत्नी की पीट-पीट कर ली जान, आरोपी गिरफ्तार…

Bihar News: पारिवारिक कलह के चलते पति ने अपनी पत्नी की पीट-पीट कर ली जान, आरोपी गिरफ्तार…

सदर एसडीपीओ महताब आलम ने बताया कि पारिवारिक कलह के कारण पति ने पीट-पीट कर अपनी पत्नी की हत्या कर दी है। मामले में मृतका के मायके वालों के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया गया है।

News jungal desk: बिहार के बेतिया में सिरफिरे पति ने पारिवारिक कलह के चलते अपनी पत्नी की पीट-पीटकर हत्या कर दी। फिर उसने सबूत छिपाने के लिए शव को झाड़ियों में फेंक दिया। घटना जिले के बैरिया थाना क्षेत्र के तिलंगही गांव की है। मृतक की पहचान तिलंगही गांव निवासी चंदेश्वर चौधरी की पत्नी रीना देवी (34) के रूप में बिई है।

जानकारी के मुताबिक , पारिवारिक कलह के कारण अपने बेटे और बेटी के सामने चंदेश्वर चौधरी ने अपनी पत्नी की पीट-पीट कर निर्मम हत्या कर दी। पिटाई के दौरान उसके अन्य साथी भी मौजूद थे। वहीं, वे सबूत छिपाने के नीयत से शव को नदी किनारे झाड़ियों में फेंक कर फरार भी हो गए। हालांकि घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया। पति की निशानदेही पर पुलिस ने नदी किनारे झाड़ियों से शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए जीएमसीएच बेतिया भी भेज दिया है।

बताया जा रहा है कि मृतका रीना देवी की एक बेटी और दो बेटे हैं। सबसे बड़ी बेटी नेहा (14) है, जबकि संजीव (11) और गोलू कुमार (7) है। मृतका के बेटे संजीव कुमार ने बताया कि उसके पिता ने दोनों भाइयों और बहन को एक कमरे में बंद कर दिया था। उसके बाद मां को पीटना शुरू कर दिया था । मां चीखती-चिल्लाती रही और खिड़की से बच्चे भी चीखते-चिल्लाते रहे। लेकिन पिता ने मां की पिटाई तब तक बंद नहीं की, जब तक मां ने दम नहीं तोड़ दिया।

इधर, सदर एसडीपीओ महताब आलम ने बताया कि पारिवारिक कलह के कारण पति ने पीट-पीट कर अपनी पत्नी की हत्या कर दी है। मामले में मृतका के मायके वालों के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस मामले की जांच-पड़ताल कर रही है। वहीं, जल्द ही अन्य आरोपियों की भी गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

Read also:  रवीना टंडन की नई सीरीज का टीजर हुआ जारी, नजर आया अभिनेत्री का अलग रूप…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *