जान्हवी कपूर ने अपनी नयी फिल्म GOOD LUCK JERRY का पोस्टर किया लांच

0

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री जान्हवी कपूर ने अपनी आगामी फिल्म गुड लक जेरी (Good Luck Jerry) का एक नया पोस्टर जारी किया है। फिल्म 29 जुलाई को डिज़्नी + हॉटस्टार पर रिलीज़ होगी. इस नए पोस्टर में जान्हवी को बन्दूक के साथ ‘बिज़नेस पार्टनर्स’ के एक समूह से घिरा हुआ दिखाया गया है। फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ सेन ने किया है।

जान्हवी ने नया पोस्टर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा “ मिलिए मेरे बिजनेस पार्टनर से! बिना पूछे दिखा दिया है, अब कुछ गड़बड़ न हो जाये, आप गुड लक नहीं कहेंगे। ( मेरे बिजनेस भागीदारों से मिलिए। मैंने आपके साथ सब कुछ शेयर कर दिया है आशा करते हैं कुछ गलत नहीं होगा! मुझे शुभकामनाएँ नहीं देंगे।

इससे पहले जान्हवी कपूर ने दो पोस्टर शेयर किये थे, जिसमे वे बन्दूक लिए थी, और किसी से छुप रही थी। “निकल पड़ी हूँ मैं एक नए एडवेंचर पर, गुडलक नहीं कहेंगे, (मैंने एक नए एडवेंचर को सेट किया है, क्या आप गुड लक नहीं कहेंगे) पोस्ट को पढ़ने के बाद कई प्रशंसकों ने शुभकामनायें भी दीं।
जान्हवी इन दिनों नितेश तिवारी की अपकमिंग फिल्म बवाल में वरुण धवन के साथ काम कर रही हैं. इसके अलावा, उनके पास मिस्टर एंड मिसेज माही भी हैं, जिसमें वह एक क्रिकेटर की भूमिका में नजर आएँगी.

यह भी पढ़े :- रायबरेली- 47 साल पुराने सरकारी आवासों में रहने को मजबूर सरकारी कर्मचारी

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed