Monday , March 4 2024
Breaking News
Home / अन्य / वाराणसी से प्रयागराज की तरफ जा रहे एक ट्रेलर ने पहले से खड़े एक ट्रेलर के पीछे से मारी टक्कर, 2 की हुई मौत…

वाराणसी से प्रयागराज की तरफ जा रहे एक ट्रेलर ने पहले से खड़े एक ट्रेलर के पीछे से मारी टक्कर, 2 की हुई मौत…

नेशनल हाईवे पर गुरुवार की रात वाराणसी से प्रयागराज की तरफ जा रहे एक ट्रेलर ने पहले से खड़े एक ट्रेलर के पीछे से टक्कर मार दी। जिसमें ट्रेलर चालक व परिचालक दोनो की मौके पर ही मौत हो गई।

News jungal desk: मिर्जामुराद क्षेत्र के खजूरी चौकी के सामने स्थित नेशनल हाईवे पर गुरुवार की रात वाराणसी से प्रयागराज की तरफ जा रहे एक ट्रेलर ने पहले से खड़े एक ट्रेलर के पीछे से टक्कर मार दी। जिसमें ट्रेलर चालक व परिचालक दोनो की मौके पर ही मौत हो गई। नवनियुक्त खजूरी चौकी प्रभारी हरिनारायण शुक्ला ने दोनों शव को कब्जे में लेते हुए परिजनों को सूचना दे दी है।

राजस्थान जिंदौली सतारपुर अलवर निवासी राजेश चौधरी (40 वर्ष) अपने खलासी राजस्थान सोहटा थाना सतारपुर अलवर निवासी जगदीश प्रसाद (35 वर्ष) के साथ अपनी कंटेनर से चुना गिरा कंटेनर खाली कर वाराणसी से प्रयागराज की तरफ जा रहे थे। कि खजूरी चौकी के सामने नेशनल हाईवे पर पहले से खड़ी कंटेनर में जोरदार टक्कर मार दी। जिसमें चालक व परिचालक की दोनों की घटनास्थल पर मौत हो गई। नवनियुक्त खजूरी चौकी प्रभारी हरि नारायण शुक्ला ने दोनों शव को कब्जे में लेकर परिजनों को सूचना दे दी है। टक्कर जबरदस्त होने के चलते टेलर के प्रखंचे उड़ गए।

Read also: बहन अनीशा के साथ वेंकटेश्वर मंदिर पहुंची दीपिका, ‘फाइटर’ की रिलीज से पहले किए दर्शन…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *