Tabu’s Birthday: क्यों तब्बू ने अपने नाम से नहीं जोड़ा पिता का नाम, खुद बताई थी,ऐसी वजह

तब्बू ने बताया कि उन्हें अपने नाम के आगे पिता का नाम जोड़ने की जरूरत ही महसूस नहीं हुई।

न्यूज जंगल डेस्क: बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस तब्बू अपना 52वां जन्मदिन मना रही हैं। तब्बू (Tabu) ने 1982 में अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी, तब्बू (Tabu) सबसे सम्मानित फीमेल एक्ट्रेस के मानी जाती हैं, दरअसल बता दें कि उनकी पर्सनल लाइफ को लेकर किसी तरह की बातें सामने नहीं आई हैं। तब्बू (Tabu) अपने नाम के आगे सरनेम नहीं लगातीं और इसकी वजह भी उन्होंने बताई थी।

तब्बू का कहना था कि उन्हें अपने नाम के आगे पिता का नाम (हाशमी) जोड़ना जरूरी नहीं लगा। उन्होंने कभी इसका इस्तेमाल नहीं किया। वो हमेशा से अपने नाम के साथ फातिमा लगाया करती हैं। जो उनका मिडल नेम है, बता दें कि चाहे एक के बाद एक हिट फिल्मों की बात हो, बॉक्स ऑफिस सक्सेस की बात हो या नेशनल अवॉर्ड हों। तब्बू (Tabu) ने सब हासिल किया है। पर्दे पर एक कलाकार के रूप में उनकी आवाज काफी अलग है। लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि वो बचपन में इंट्रोवर्ट बच्ची हुआ करती थीं। एक्ट्रेस की मानें तो एक्टिंग में आने के बाद भी उनके स्वभाव में ज्यादा फर्क नहीं आया।

बचपन से ही कम बोलती थीं तब्बू….
सिमी ग्रेवाल को दिए इंटरव्यू में तब्बू (Tabu) ने बताया कि उन्होंने अपनी मां और नाना-नानी के साथ खुशहाल बचपन जिया है। तब्बू ने कहा,’मेरा बचपन बहुत अच्छा बीता है, दरअसल बता दें कि हमने अपनी पूरी लाइफ हैदराबाद में जी है। मैं अपने माता-पिता के तलाक के बाद नाना-नानी के साथ रहती थी। मेरी मां एक टीचर थीं तो मैं ज्यादा समय उनकी मां के साथ बिताती थी। मेरे नाना नानी खुदा को बहुत मानते थे और किताबे पढ़ा करते थे। दरअसल मैं उन्हीं सबके साथ बड़ी हुई। मैं बहुत डरपोक हुआ करती थी, कुछ बोलती नहीं थी। सच बताऊं तो एक्ट्रेस बनने के बाद भी मैं बोल नहीं पाती थीं।

अपने नाम से नहीं जोड़ा पिता का नाम

दरअसल बता दें कि इसी इंटरव्यू में तब्बू (Tabu) ने अपने पिता संग रिश्ते को लेकर भी बात की। उन्होंने बताया कि जब वो 3 साल की थीं तभी उनके माता-पिता का तलाक हो गया है। उनसे पिता ने किसी और से शादी कर ली थी और दूसरी पत्नी से उनकी दो बेटियां भी हैं,दरअसल अपने सरनेम के बारे में बात करते हुए तब्बू (Tabu) ने कहा कि वो शुरू से ही अपने नाम के आगे हाश्मी नहीं लगाती। एक्ट्रेस ने कहा,”मुझे कभी नहीं लगा कि उनका सरनेम लगाना मेरे लिए जरूरी है। मैंने स्कूल में अपने नाम के आगे फातिमा लगाया, जो मेरा मिडल नेम था।

तब्बू (Tabu) ने कहा कि उनके पास पिता की यादें हैं, दरअसल बता दें कि, उनकी बहन, पिता से मिलती हैं। मुझे नहीं लगता कि मुझे उनसे मिलना चाहिए। मैं उनके बिना खुश हूं। जैसे मैं बड़ी हुई हूं, मुझे अपनी लाइफ में सेटल्ड महसूस होता है।

यह भी पढ़े:—OMG! Kartik Aaryan:ने थियेटर में पहुंच कर फैंस को दिया सरप्राइज..

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *