OMG! Kartik Aaryan:ने थियेटर में पहुंच कर फैंस को दिया सरप्राइज..

0

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) अपने कूल-कूल अंदाज के लिए पसंद किए जाते हैं. एक बार फिर कार्तिक ने थियेटर में पहुंचकर फैंस के साथ जमकर मस्ती की और इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया!

 न्यूज जंगल डेस्क: कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की फिल्म ‘भूल भुलैया 2’  ने बॉक्स ऑफिस के सूने पड़े बॉक्स ऑफिस पर रौनक लाने का काम किया था, दरअसल बता दें कि कार्तिक आर्यन (Karthik Aryan)की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है, और उनकी एक झलक पाने के लिए फैंस बेकरार रहते हैं, ऐसे में एक्टर खुद ही उनके बीच पहुंच जाए तो कहने ही क्या,कार्तिक आर्यन (Karthik Aryan) ने इंस्टाग्राम पर अपना एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है,जिसमें दर्शकों से भरे हुए थियेटर में नजर आ रहे हैं!

दरअसल बता दें कि, कार्तिक आर्यन (Karthik Aryan) अहमदाबाद  में एक थियेटर की ओपनिंग में पहुंचें हुए थे, इस मौके पर कार्तिक को देख फैंस दीवाने हो गए. एक्टर ने इंस्टाग्राम पर अपना जो वीडियो शेयर किया है, उसे खुद ही बनाया है,दरअसल सिनेमाघर में कार्तिक को देख फैंस खुशी से झूम उठे और चिल्ला कर अपने फेवरेट एक्टर का स्वागत किया ऐसे में कार्तिक अपने ही मोबाइल से फैंस के साथ वीडियो बनाते नजर आ रहे हैं, वहीं थियेटर में फैंस भी उनके साथ वीडियो बनाते, फोटो खींचते नजर आए

अहमदाबाद में थियेटर की ओपनिंग में पहुंचें थे कार्तिक आर्यन
एक्टर का कूल अंदाज देख फैंस भी जमकर प्यार लुटा रहे हैं, दरअसल बता दें कि कार्तिक आर्यन का खुद बनाया गया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है,इस वीडियो को शेयर कर कार्तिक आर्यन (Karthik Aryan) ने दर्शकों का आभार जताते हुए कैप्शन में लिखा ‘थियेटर्स में सक्सेसफुल थियेटर ओपनिंग के बाद?इस वीडियो के बैकग्राउंड में एक गाना भी बज रहा है !

फैंस ने बांधें कार्तिक के तारीफ के पुल..
बता दें कि कार्तिक आर्यन (Karthik Aryan) के इस अंदाज पर फिदा हुए फैंस जमकर उनकी तारीफ कर रहे हैं, कोई उन्हें क्यूट, चॉकलेटी हीरो तो कोई ‘हमारे सुपरस्टार का सुपर स्टारडम’ लिख रहा है, एक फैन ने लिखा ‘कार्तिक आर्यन (Karthik Aryan) और थियेटर्स, एक परफेक्ट मैच’!

यह भी पढ़े:-Kanpur: मानव तस्करी गैंग ने यातनाएं देकर की आंखे खराब, युवक को भिख मांगने को किया मजबूर

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *