कौन बनेगा करोड़पति में पूर्णिया की बेटी अंजली ने जीते 50 लाख रुपए

0

पूर्णिया की अंजलि ने केबीसी की हॉट सीट पर पहुंने के बाद शानदार खेल दिखाया और बिग बी के सवालों का जवाब देते हुए 50 लाख रुपए की राशि कमाई. केबीसी में अंजलि की प्रतिभा से अंमिताभ बच्चन भी काफी प्रभावित दिखे ।

न्यूज जंगल उत्तर प्रदेश डेस्क : केबीसी यानी कौन बनेगा करोड़पति में पहुंचना करोड़ों लोगों का सपना होता है और पूर्णिया की अंजली झा ने अपने ही एक ऐसे सपने को पूरा कर लिया है अंजलि ने ना सिर्फ केबीसी की हॉट सीट पर पहुंची है बल्कि बुधवार को टेलीकास्ट हुये केबीसी के शो मे 50 लाख रुपए जीतकर पूर्णिया और बिहार का नाम रोशन करा है अंजलि का पैतृक घर जानकीनगर के शिलानाथ रुपौली गांव में है और उनके माता-पिता और भाई सिपाही टोला में रहते हैं, जबकि उनका ससुराल बड़हरा थाना के बिठैली गांव में है ।

उनके ससुर रविंद्र कुमार झा सहरसा के बनगांव कॉलेज में प्रोफेसर हैं । अंजलि ने कहा कि बचपन से उनका सपना था कि वह केबीसी में जाएं और हॉट सीट पर बैठें और बिग बी सदी के महानायक सुपरस्टार अमिताभ बच्चन के साथ हॉट सीट पर बैठकर खेलना जिंदगी का सबसे बड़ा अचीवमेंट है और उन्होंने कहा कि जो भी केबीसी में जाने की इच्छा रखते हैं वह लगातार प्रयास करते रहें, है कभी ना कभी सफलता जरूर मिलेगी. अंजलि की मां पिंकी झा ने कहा कि जैसे ही उन लोगों को सूचना मिली कि केबीसी में अंजलि का चयन हुआ है और पूरे परिवार में खुशी की लहर दौड़ गई थी ।

अंजलि बचपन से ही मेधावी थी और केबीसी में उनकी प्रतिभा को देखकर अंमिताभ बच्चन भी कायल हो गए है अंजलि के ससुर का कहना है कि अंजलि के साथ उन्हें भी केबीसी में जाकर अमिताभ बच्चन से मिलने का मौका मिला है उन्होंने कहा कि जिस तरह सचिन तेंदुलकर क्रिकेट के भगवान है उसी तरह अमिताभ बच्चन भी उनके लिए भगवान के समान हैं और भगवान के सामने जाकर एक भक्त को काफी खुशी मिलती है. उन्होंने कहा कि अंजलि बहुत अच्छा खेली और उन्होने पूर्णिया का नाम रोशन किया है ।

यह भी पढ़े : खराब एयर क्‍वालिटी बना सकती है बीमार,कोविड से उबर चुके लोगों को ज्यादा खतरा

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *