T20 World Cup: पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत ने 6 विकेट खोकर बनाये 168 रन, इंग्लैंड को दिया 169 रनो का टारगेट

आज एडिलेड के मैदान पर T20 World Cup का दूसरा सेमीफाइनल खेला जा रहा है। यह मैच में जोस बटलर की कप्तानी के साथ टीम इंग्लैंड और रोहित शर्मा की कप्तानी के साथ टीम इंडिया आमने सामने है।

Sports Desk: आज एडिलेड के मैदान पर T20 World Cup का दूसरा सेमीफाइनल खेला जा रहा है। यह मैच में जोस बटलर की कप्तानी के साथ टीम इंग्लैंड और रोहित शर्मा की कप्तानी के साथ टीम इंडिया आमने सामने है। बता दे की कप्तान जोस बटलर ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था। जिसके बाद टीम इंडिया पहले बल्लेबाजी करने मैदान में उतरी थी।

T20 के दूसरे सेमी फाइनल में पहले बल्लेबजी करते हुए टीम इंडिया ने 20 ओवर में 6 विकेट को खोकर 168 रन बनाये। इसी के साथ इंडिया ने इंग्लैंड को 169 रनो का टारगेट दिया है। अब ये देखना मज़ेदार होगा की इंगलैंड की टीम इस टारगेट को अचीव करती है या नहीं। बता दे की इस बार भारत कि ओर से विकेटकीपर के तौर पर ऋषभ पंत खेलेंगे।

टीम इंडिया
केएल राहुल, रोहित शर्मा (कप्तान), विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), अक्षर पटेल, रविचंद्रन अश्विन, भुवनेश्वर कुमार, मोहम्मद शमी और अर्शदीप सिंह

टीम इंग्लैंड
जोस बटलर (कप्तान और विकेटकीपर), एलेक्स हेल्स, फिलिप साल्ट, बेन स्टोक्स, हैरी ब्रुक, लियाम लिविंगस्टोन, मोइन अली, सैम कुरेन, क्रिस जॉर्डन, क्रिस वोक्स और आदिल राशिद

यह भी पड़े: Tata Motors: तिमाही नतीजों के बाद शेयर को बेचने की मची होड़, एक ही दिन में निवेशकों को हुआ भारी नुकसान….

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *