RRR: फिल्म ने जापानी बॉक्स ऑफिस पर मचाया तहलका, तोड़े भारत के रिकॉर्ड

0

फिल्म ‘RRR’ ने भारत में भी ताबड़तोड़ कमाई की, जिसके बाद फिल्म सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्मों में शामिल हो गई।

न्यूज जंगल डेस्क :– एसएस राजामौली की RRR ने पहले नेशनल बॉक्स ऑफिस पर अपना जलवा दिखाया, इसके बाद ये फिल्म अंतरराष्ट्रीय बॉक्स ऑफिस पर भी अपनी छाप छोड़ने में कामयाब रही. फिल्म ने कई रिकॉर्ड तोड़े और ये सिलसिला अभी भी जारी है। राम चरण, जूनियर एनटीआर की RRR पहले ही वैश्विक स्तर पर 1200 करोड़ रुपये से अधिक का कलेक्शन कर चुकी है.

RRR तोड़ा 3 Idiots का रिकॉर्ड…

इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के अनुसार, एसएस राजामौली की फिल्म ने जापान में बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के मामले में आमिर खान की 2009 की रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म 3 इडियट्स की रिकॉर्ड तोड़ दिया है, दरअसल बता दें कि कमाई के मामले में अब RRR 3 idiots से आगे निकाल गई है, माना जा रहा है। की एसएस राजामौली (Rajamouli) और उनकी टीम ने जापान में अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म RRR के लिए काफी प्रचार किया है. फिल्म ने जापानी दर्शकों का बहुत ध्यान खींचा है. रिपोर्ट्स की मानें तो जापान में पिछले 17 दिनों में 1.2 लाख से अधिक लोग सिनेमाघरों में जाकर इस ब्लॉकबस्टर भारतीय फिल्म देख चुके हैं.

जापान में 1 लाख से ज्यादा लोगों ने देख ली फिल्म…

फिल्म के ऑफिशियल ट्विटर एकाउंट पर कीये गए एक पोस्ट में कहा गया कि, “जापान के बॉक्स ऑफिस पर #RRRMovie का जादू चल गया है. रिलीज के बाद से फिल्म को लगातार खूब सराहना मिल रही है। हमें यह बताते हुए खुशी हो रही है कि तीसरे वीकेंड (17 दिन) तक हमारी फिल्म को 1,22,727 लोग देख चुके हैं.”

मीडिया आउटलेट के अनुसार, राजामौली (Rajamouli) की आरआरआर ने तीन सप्ताह के भीतर सिनेमाघरों से लगभग 10.3 करोड़ रुपये एकत्र करने में कामयाबी हासिल की है. जापान में रिलीज होने के बाद से यह बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म 3 इडियट्स से आगे निकल गई है, जिसने पहले लगभग 9.51 करोड़ रुपये (JPY 170 मिलियन) कमाए थे।

जैसा कि आरआरआर फिल्म अभी भी पैसा कमा रही है, दरअसल, जापान में राजामौली (Rajamouli) की दूसरी हिट फिल्म है। इससे पहले जापानी दर्शकों ने बाहुबली: द कन्क्लूजन को खूब पसंद किया था। इस फिल्म में प्रभास और राणा दग्गुबाती मुख्य भूमिकाओं में थे।

बता दें कि एसएस राजामौली (Rajamouli) की RRR ने पहले नेशनल बॉक्स ऑफिस पर अपना जलवा दिखाया, इसके बाद ये फिल्म अंतरराष्ट्रीय बॉक्स ऑफिस पर भी अपनी छाप छोड़ने में कामयाब रही. फिल्म ने कई रिकॉर्ड तोड़े और ये सिलसिला अभी भी जारी है. राम चरण, जूनियर एनटीआर की (RRR) पहले ही वैश्विक स्तर पर 1200 करोड़ रुपये से अधिक का कलेक्शन कर चुकी है।

सबसे कामयाब रही थी रजनीकांत की फिल्म..

रिपोर्ट्स के अनुसार बाहुबली का अंतिम भाग जापान के सिनेमाघरों में 100 से अधिक दिनों तक चला था और इस फिल्म ने जापानी मुद्रा में 300 मिलियन की बड़ी कमाई की थी, लेकिन, यह अभी भी सुपरस्टार रजनीकांत की 1995 की फिल्म मुथु के संग्रह रिकॉर्ड को तोड़ने में विफल रही, जिसका निर्देशन के एस रविकुमार ने किया था।

फिल्म मुथु ने 400 मिलियन जापानी मुद्रा के साथ जापान में भारतीय फिल्मों में सबसे ज्यादा कमाई की है, अब देखना होगा कि क्या एसएस राजामौली (Rajamouli) की आरआरआर आने वाले दिनों में यह रिकॉर्ड तोड़ पाती है या नहीं ।

ये भी पढ़ें:-मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव को किडनी दान करेंगी बेटी रोहिणी, जल्द ही सिंगापुर जाएंगे RJD सुप्रीमो

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *