Tata Motors: तिमाही नतीजों के बाद शेयर को बेचने की मची होड़, एक ही दिन में निवेशकों को हुआ भारी नुकसान….

गुरुवार के इंट्रा-डे ट्रेड में टाटा मोटर्स के शेयर BSE पर 5 % फिसलकर 409.30 रुपये पर आ गए। कमजोर तिमाही नतीजों के कारण कंपनी के शेयरों में यह गिरावट देखने को मिली है।

Business Desk: गुरुवार के इंट्रा-डे ट्रेड में टाटा मोटर्स के शेयर BSE पर 5 % फिसलकर 409.30 रुपये पर आ गए। कमजोर तिमाही नतीजों के कारण कंपनी के शेयरों में यह गिरावट देखने को मिली है। बता दे कि टाटा ग्रुप के व्हीकल बनाने वाली कंपनी टाटा मोटर्स का चालू वित्त वर्ष की दूसरी तिमाही में नेट लाॅस कम होकर ₹944.61 करोड़ रह गया। वही बुधवार को कंपनी ने शेयर बाजार को बताया कि वित्त वर्ष 2021-22 की जुलाई-सितंबर तिमाही में ₹4,441.57 करोड़ का नेट लाॅस हुआ था।

क्या कहा टाटा ने?
इसे लेकर टाटा मोटर्स ने बताया कि मांग मजबूत बनी हुई है, वही ग्लोबल अनसर्टेंटीएस को देखते हुए थोड़ी रुकावट आई है। कंपनी ने आगे कहा कि चिप की सप्लाई में सुधार और कमोडिटी की कीमतों में कमी से राजस्व और मार्जिन में सुधार होगा। जिससे EBIT में भी मजबूत सुधार होंगे।

कंपनी की बढ़ी आय
बुधवार को कंपनी ने शेयर बाजार को बताया कि वित्त वर्ष 2021-22 की जुलाई-सितंबर तिमाही में 4,416 करोड़ रुपये का नेट लॉस हुआ था। वही टाटा मोटर्स की कुल आय चालू वित्त वर्ष की दूसरी तिमाही में बढ़कर 80,650 करोड़ रुपये पर पहुंच गई है। बता दे कि इससे पिछले वित्त वर्ष की दूसरी तिमाही में यह 62,246 करोड़ रुपये थी।

यह भी पड़े: ट्विटर खरीदने के बाद एलन मस्क की बढ़ी मुश्किलें, 3 दिन में 13 अरब डॉलर घटा नेटवर्थ….

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *