प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर आत्मघाती हमले की साजिश, अलर्ट जारी..

एक बार फिर से आतंकी मंसूबों का पर्दाफाश हुआ है. खुफिया एजेंसियों ने अलर्ट जारी किया है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आईएसआई के निशाने पर हैं और उन पर आत्मघाती हमले की साजिश रची जा रही है. पीएम मोदी पर हमले का काम आईएसआई ने लश्कर के आतंकियों को सौंपा है ।

न्यूज जंगल डेस्क कानपुर : दिवाली से ठीक पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा को लेकर खुफिया एजेंसियों ने एक बड़ा अलर्ट जारी कर दिया है । खुफिया एजेंसियों की मानें तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पाकिस्तानी जासूस एजेंसी आईएसआई के निशाने पर हैं और खुफिया एजेंसियों के दस्तावेजों से यह खुलासा हुआ है कि पीएम मोदी पर आतंकियों द्वारा आत्मघाती हमले की साजिश रची गई है । बताया जा रहा है कि पीएम मोदी पर हमला करने के लिए पाकिस्तानी जासूसी एजेंसी आईएसआई ने लश्कर-ए-तैयबा को यह काम सौंपा दिया है ।

खुफिया एजेंसियों ने दावा किया है कि पीएम मोदी को किसी रैली या कार्यक्रम के दौरान ये आतंकी निशाना बना सकते हैं । और ये आतंकी रैली या रोड शो में पुलिस की वर्दी एंट्री ले सकते हैं । खुफिया दस्तावेजों के हवाले से यह बात सामने आई है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम में सुसाइड अटैक करने की साजिश रची गई है । दावा किया गया है कि आतंकी पुलिस की वर्दी में भी PM मोदी के कार्यक्रम स्थल पर सुसाइड अटैक को अंजाम दे सकता है ।

इतना ही नहीं, लश्कर के आतंकी कुछ सुरक्षाकर्मियों के संपर्क में भी हैं । और हालांकि, आईएसआई के आतंकी मंसूबों की भारतीय सुरक्षाबलों को खबर लग गई है और इस अलर्ट के मद्देनजर सभी चौंकन्ने हो गए हैं .। आप को बता दें कि यह अलर्ट ऐसे वक्त में आया है । जब PM मोदी अगले एक सप्ताह के दौरान गुजरात, उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश के दौरे पर हैं । इस अलर्ट के बाद पीएम मोदी के कार्यक्रमों में अब तक किसी भी बदलाव के संकेत नहीं दिए गये हैं ।

खुफिया एजेंसियों के अलर्ट वाले दस्तावेज हैं । और पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई ने लश्कर को आदेश दिया है कि भारत के तमाम बड़े नेताओं को अपने टारगेट पर लिया है । इसमें सबसे बड़ा नाम है पीएम मोदी. सूत्रों ने कहा कि पीएम मोदी पर पुलिस की वर्दी में ये आतंकी सुसाइड अटैक कर सकते हैं । और खुफिया एजेंसी ने लश्कर-ए-तैयबा की बातचीत रिकॉर्ड करी है, जिसके बाद ही यह जानकारी सामने आई है.कि माना जा रहा है कि इस अलर्ट के बाद पीएम मोदी की सुरक्षा में बड़ाई जा सकती है ।

यह भी पढ़े यूपी में अब सिर्फ कृषि कार्य के लिए ही होगा ट्रैक्टर ट्रॉलियों का रजिस्ट्रेशन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *