केदारनाथ में बड़ा हादसा, हेलिकॉप्टर क्रैश में 7 लोगो की मौत, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी…

0

उत्तराखंड के केदारनाथ में मंगलवार को हेलिकॉप्टर हादसे का शिकार हो गया है। वही हेलिकॉप्टर आर्यन कंपनी का बताया जा रहा है, जिसमें पायलट समेत सवार 7 लोगो की मौत हो गई है।

उत्तराखंड के केदारनाथ में मंगलवार को हेलिकॉप्टर हादसे का शिकार हो गया है। वही हेलिकॉप्टर आर्यन कंपनी का बताया जा रहा है, जिसमें पायलट समेत सवार 7 लोगो की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि यह हादसा खराब मौसम की वजह से गरुड़चट्टी के पास हुआ है। फ़िलहाल रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है।

आपको बता दे कि श्रद्धालु केदारनाथ में दर्शन करने के बाद वापस लौट रहे थे, जब यह हादसा हुआ। जानकारी के अनुसार तेज धमाके से साथ हेलिकॉप्टर में आग लग गई। रुद्रप्रयाग से लगभग 2 किलोमीटर की दूरी पर हेलिकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त हो गया। वही हादसे की जगह पर घना कोहरा है और हल्की बर्फबारी भी हो रही है। SDRF और NDRF की टीम बचाव कार्य में लगी हुई है। इसके अलावा उत्तराखंड सरकार ने भी जांच के आदेश दे दिये हैं।

इसके साथ ही केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने हेलिकॉप्टर क्रैश की घटना पर दुख जताया है। उन्होंने कहा है कि उत्तराखंड सरकार से इस हादसे पर बात हो रही है। वही स्थिति पर लगातार नजर रखी जा रही है।

यह भी पढ़े: Drishyam 2: फिर गरम होते मर्डर केस से डरा परिवार, 7 साल बाद भी फैमिली को बचाते दिखे विजय सलगांवकर….

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed