गाजियाबाद ;-पत्नी ने पति का किया कत्ल, 4 साल बाद हुआ खुलासा

0

गाजियाबाद पुलिस के मुताबिक, लापता युवक की पत्नी ने ही अपने प्रेमी के साथ मिलकर युवक की हत्या कर दी थी। सिर में गोली मारने के बाद प्रेमी ने अपने घर में ही गड्ढा खोदकर पति का शव दफना दिया था।

News jungal Desk : चार साल पहले गाजियाबाद के सिहानी गेट थाना क्षेत्र के सिकरोड गांव से एक युवक के संदिग्ध परिस्थितियों में लापता होने की घटना का क्राइम ब्रांच ने खुलासा कर दिया । पुलिस के मुताबिक, लापता युवक की पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर युवक की हत्या कर दी थी। सिर में गोली मारने के बाद प्रेमी ने अपने घर में ही गड्ढा खोदकर शव दफना दिया था।

सिकरोड गांव निवासी चंद्रवीर उर्फ पप्पू करीब चार साल पहले संदिग्ध हालात में लापता हो गया था। पप्पू के भाई ने सिहानी गेट थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई थी। पप्पू का कोई सुराग न मिलने पर सिहानी गेट पुलिस ने मामले में फाइनल रिपोर्ट लगा दी थी। बीते दिनों एसएसपी ने ऐसे मामलों की विवेचना के आदेश दिए तो क्राइम ब्रांच फिर से एक्टिव हो गई , और पप्पू की तलाश में जुट गई। 

एसपी क्राइम डॉ. दीक्षा शर्मा का कहना है कि मृतक की 16 वर्षीय बेटी से पूछताछ की गई तो उसने अपनी मां और पड़ोसी पर शक जाहिर किया। पुलिस ने दोनों को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो गई तो पुरे मामले का खुलासा हो गया।

एसपी क्राइम ने बताया कि मृतक की पत्नी सविता के अपने पड़ोसी अरुण उर्फ अनिल कुमार से अवैध संबंध थे। चंद्रवीर ने एक दिन उन दोनों को आपत्तिजनक हालत में देख लिया था। इसके बाद से वह उन दोनों के अवैध संबंधों में बाधक बन रहा था। इसी के चलते पत्नी और उसके प्रेमी ने चंद्रवीर को रास्ते से हटाने की खौफनाक योजना बना डाली। 

28 सितंबर 2018 को चंद्रवीर शराब पीकर कमरे में सो गया था। इसी दौरान पड़ोसी अरुण दीवार कूदकर उसके घर के अंदर जा घुसा और चारपाई पर सो रहे चंद्रवीर के सिर में गोली मारकर उसकी हत्या कर दी। योजना के मुताबिक, उसने शव को अपने घर में खोदे गड्ढे में दफना दिया।

यह भी पढ़ें :- झारखंड में मचा हड़कंप,रघुवर सरकार के 5 मंत्रियों के खिलाफ ACB जांच का निर्देश

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed