पीईटी परीक्षा आंसर की अगले हफ्ते जारी होगी,यहां जानिए डेट !

0

UPSSSC PET Answer Key 2022: इस परीक्षा के लिए कुल 37 लाख अभ्यर्थियों ने आवेदन किया था जिसमें से 12 लाख अभ्यर्थी एग्जाम में शामिल नहीं हुए. यूपी पीईटी में सिर्फ 25 लाख अभ्यर्थी ही शामिल हुए .।

न्यूज जंगल डेस्क कानपुर : UPSSSC PET Answer Key 2022: उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग द्वारा यूपी प्रारंभिक अर्हता परीक्षा (पीईटी) 2022 का आयोजन हो चुका है । परीक्षा के बाद से अब एग्जाम में शामिल अभ्यर्थियों को आंसर की और क्वेश्चन पेपर का इंतजार है । आप को बता दें कि इस परीक्षा के लिए कुल 37 लाख अभ्यर्थियों ने आवेदन किया था जिसमें से 12 लाख अभ्यर्थी एग्जाम में शामिल नहीं हो पाए है । यूपी पीईटी में सिर्फ 25 लाख अभ्यर्थी ही शामिल हुए है ।

बता दें कि यूपी पीईटी एग्जाम के आंसर की के लिए इंतजार जल्द ही खत्म हो सकता है । और मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक अगले हफ्ते तक यूपी पीईटी एग्जाम आंसर की जारी हो जाएगी । जबकि चारों पालियों के क्वेश्चपेपर के पीडीएफ आज शाम तक जारी किए जा सकती हैं । अभ्यर्थी क्वेश्चन पेपर देखने के लिए यूपीएसएसएससी की आधिकारिक वेबसाइट upsssc.gov.in पर विजिट किया जा सकता हैं ।

UPSSSC PET 2022: आपत्ति दर्ज कराने के लिए मिलेगा समय
आंसर की जारी होने के बाद आपत्ति दर्ज कराने के लिए अभ्यर्थियों को समय दिया जाएगा । इसके लिए लिंक, आधिकारिक वेबसाइट पर एक्टिव करी जाएगी । आपत्तियों के निपटारे के बाद फाइनल आंसर की और रिजल्ट की घोषणा करी जाएगी ।

यह भी पढ़े : हरिद्वार : नेता जी की अस्थियों को प्रवाहित करने निकला सपा परिवार

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed