सपा ने डिंपल यादव को बनाया प्रत्याशी,बीजेपी ने परिवारवाद का लगाया आरोप

मैनपुरी. समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव के निधन से रिक्त हुई सीट पर हो रहे उपचुनाव में पार्टी ने अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव को प्रत्याशी बना दिया है उधर डिंपल यादव को प्रत्याशी बनाए जाने पर बीजेपी ने निशाना साधा है उसका कहना है ।

न्यूज जंगल पॉलिटिकल डेक्स :- समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव के निधन से रिक्त हुई सीट पर हो रहे उपचुनाव में पार्टी ने अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव को प्रत्याशी बनाया है और उधर डिंपल यादव को प्रत्याशी बनाए जाने पर बीजेपी ने निशाना साध लिया है और उनका कहना है कि पार्टी परिवारवाद से बाहर नहीं निकल सकती है बीजेपी का दावा है कि अब मैनपुरी में बीजेपी की जीत निश्चित है ।

आप को बता दें कि मैनपुरी में 5 दिसंबर को उपचुनाव होने हैं और इससे पहले पूर्व सांसद और मुलायम के पोते तेज प्रताप यादव को प्रत्याशी बनाने की बाते थी लेकिन पार्टी ने डिंपल यादव को प्रत्याशी बनाकर सभी सस्पेंस को खत्म कर दिया है सपा प्रवक्ता अनुराग भदौरिया ने कहा कि सभी पदाधिकारियों और नेताओं का मत है कि डिंपल यादव को चुनाव लड़वाया जाए और अब पार्टी उन्हें मजबूती से चुनाव लडवाएगी और डिंपल यादव को रिकॉर्ड मतों से जीताकर लोकसभा भेजा जाएगा ।

उधर बीजेपी के सांसद सुब्रत पाठक ने कहा कि अखिलेश यादव परिवार में लड़ रहे हैं और जब तक मुलायम सिंह यादव थे तब तक मैनपुरी में उनका दबदबा था लेकिन जब अब मुलायम सिंह य़ादव नहीं रहे है तो यह चुनाव बीजेपी मजबूती से लड़ेगी। उन्होंने कहा कि डिंपल यादव कन्नौज और फिरोजाबाद से पहले भी हार चुकी हैं । अब एक बार फिर उन्हें मैनपुरी से हार मिलनी तय है ।

यह भी पढ़ें :- कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष बृजलाल खाबरी ने कहा कि उपचुनाव के लिए समय नही है कई और भी काम है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *