सोनम कपूर ने अपने बेटे वायु के साथ हाल ही में इंस्टाग्राम अकाउंट मे वीडियो किया शेयर …

Sonam Kapoor Shared Vayu Video: एक्ट्रेस सोनम कपूर ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में सोनम अपने बेटे वायु के साथ क्वालिटी टाइम बिताती नजर आ रही हैं।

न्यूज जंगल डेस्क :- बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) इन दिनों मदरहुड एंजॉय कर रही हैं। सोनम ने 20 अगस्त को बेटे वायु (Vayu Ahuja) को जन्म दिया था। वायु के जन्म की खुशखबरी एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट करके दी थी। अब सोनम कपूर (Sonam Kapoor) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, और अक्सर अपने बेटे वायु के फोटोज और वीडियोज फैंस के साथ साझा करती नजर आ जाती हैं। हालांकि बता दें कि अभी तक सोनम ने अपने बेटे का चेहरा रिवील नहीं किया है, अब हाल ही में सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने एक पोस्ट शेयर किया है। इस फोटो में सोनम कपूर (Sonam Kapoor) अपने बेटे वायु के साथ खेलती नजर आ रही हैं।

इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि वायु सोनम कपूर (Sonam Kapoor) की गोद में बैठे हुए खिलौने से खेल रहे हैं तो वहीं सोनम कपूर (Sonam Kapoor) बड़े ही प्यार से अपने बेटे को निहार रही हैं। सोनम द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वायु बेड पर उलटा लेटकर खिलौनों से खेल रहे हैं। इस वीडियो (Video) को शेयर करते हुए सोनम कपूर ने कैप्शन में लिखा,”मेरे वायु के 6 महीने। दुनिया में सबसे अच्छी नौकरी… मेरा सबसे बड़ा आशीर्वाद… लव यू माय डार्लिंग बॉय… तुम्हारे पापा (papa) और मैं इससे ज्यादा नहीं मांग सकते थे।

ये भी पढ़ें:-: लाल किले पर आतंकी हमला करने वाले आरिफ को फांसी पर लटकाने की तैयारी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *