Asaduddin Owaisi: घर पर पथराव पर AIMIM चीफ बोले- जुनैद और नसीर को जिंदा जला सकते हैं तो मुझे क्यों नहीं?

0

Asaduddin Owaisi: ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने दिल्ली वाले घर पर पथराव को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

Asaduddin Owaisi: ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने दिल्ली वाले घर पर पथराव को लेकर अपनी कड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि अगर जुनैद और नसीर को जिंदा जलाया जा सकता है तो मुझे क्यों नहीं?

AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि जो लोग ऐसा कर रहे हैं उनमें बहुत आत्मविश्वास है क्योंकि वे जानते हैं कि उनकी पार्टी सत्ता में काबिज है। यह चौथी बार है जब मेरे घर पर हमला हुआ। ओवैसी ने यह भी आरोप लगाया कि जिन्होंने भी मेरे घर पर पथराव किया है वे नाथूराम गोडसे की विचारधारा में विश्वास करने वाले ही लोग हैं। ओवैसी ने कहा कि पुलिस मेरे घर पर हुए पथराव की सटीक जानकारी देगी। केंद्र सरकार और दिल्ली सीपी को इस मामले को देखना चाहिए। मेरे पास सीसीटीवी कैमरे नहीं लगे हैं, सड़कों पर कई कैमरे हैं जिन्हें जांचना चाहिए।

ओवैसी बोले- मुझे नहीं पता कि घटना में कौन-कौन शामिल

हैदराबाद के सांसद ने कहा कि मुझे नहीं पता कि इसमें कौन शामिल हो सकता है। मैं जुनैद और नसीर के परिवारों से मिलने राजस्थान के भरतपुर में गया था। इस घटना की लिखित शिकायत की गई लेकिन भारत में अगर जुनैद और नसीर को जिंदा जलाया जा सकता है तो असदुद्दीन ओवैसी को क्यों नहीं जलाया जा सकता है।

ओवैसी बोले- बदमाशों ने किया घर पर पथराव

असदुद्दीन ओवैसी ने कहा, “मुझे मेरी घरेलू मदद से सूचित किया गया था कि बदमाशों के एक झुंड ने मेरे घर पर पथराव किया, जिससे खिड़कियां टूट गईं हैं।” उन्होंने कहा कि उन्होंने पुलिस से संपर्क किया और पूरे मामले की शिकायत दर्ज कराई।

शिकायत के बाद, एक अतिरिक्त डीसीपी के नेतृत्व में दिल्ली पुलिस की एक टीम ने उनके आवास का दौरा किया और मौके से कुछ सबूत जुटाए। हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि यह चिंता का विषय बन गया है कि पथराव उच्च सुरक्षा वाले क्षेत्र में हुआ। उन्होंने पुलिस से दोषियों को तुरंत पकड़ने का आग्रह किया।

Read also: केंद्रीय कर्मचारियों को सरकार दे सकती है बड़ा तोहफा ,जल्द हो सकता है ऐलान

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *