Hardoi Accident: मॉर्निंग वॉक पर गया था होमगार्ड, प्राइवेट बस ने मारी जोरदार टक्कर, हुई मौत, जांच में जुटी पुलिस…

0

आनंगपाल सुबह करीब 7 बजे घर से मॉर्निंग वॉक के लिए हरदोई-शाहजहांपुर मार्ग पर पैदल गए थे। तभी हर्षि विद्या मंदिर स्कूल की मोड़ के पास एक तेज रफ्तार प्राइवेट बस ने होमगार्ड को जोरदार टक्कर मार दी। जिसके बाद होमगार्ड की मौत हो गई।

News jungal desk: हरदोई जिले में शाहजहांपुर मार्ग पर महर्षि विद्या मंदिर स्कूल की मोड़ के पास एक तेज रफ्तार प्राइवेट बस ने होमगार्ड को जोरदार टक्कर मार दी। जिसके बाद होमगार्ड की मौत हो गई। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और प्राइवेट बस को कब्जे में ले लिया गया है।

कोतवाली शहर क्षेत्र के रद्धेपरवा रोड निवासी आनंगपाल (44) होमगार्ड था। उनके एक पुत्र कमल राज व पुत्री वैष्णवी है। होमगार्ड अरविंद ने बताया कि आनंगपाल सुबह करीब 7 बजे घर से मॉर्निंग वॉक के लिए हरदोई-शाहजहांपुर मार्ग पर पैदल गए थे।
करीब 7:30 बजे तेज रफ्तार से आ रही प्राइवेट बस में आनंगपाल को पीछे से टक्कर मार दी। इससे आनंगपाल गिरकर घायल हो गया। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंच गई। इसके बाद आनंगपाल को मेडिकल कॉलेज ले जाया गया , जहां पर डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। आनंगपाल सदर एसडीएम के यहां इन दोनों ड्यूटी कर रहा था।

Read also: भूकंप के झटकों से हिला कानपुर, मकानों-अपार्टमेंट्स से बाहर भागे लोग…

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *