SBI ग्राहकों को UPI पेमेंट करने में आ सकती है परेशानी,बैंक ने कही ये बात

भारतीय स्टेट बैंक (State Bank of India) ने ट्वीट कर कहा है कि उनके ग्राहकों को यूपीआई ट्रांजैक्शन करने में थोड़ी परेशानी आ सकती है.

  News jungal desk : देश के सबसे बड़े सरकारी बैंक भारतीय स्टेट बैंक (State Bank of India) के ग्राहकों के लिए बड़ी खबर है. दरअसल, एसबीआई ने अपने करोड़ खाताधारकों के लिए महत्वपूर्ण सूचना जारी की है. बैंक ने एक कहा है कि एसबीआई कस्टमर्स को यूपीआई ट्रांजैक्शन करने में थोड़ी परेशानी आ सकती है ।

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एसबीआई ने इसका कारण बताते हुए कहा है कि हम टेक्नोलॉजी अपग्रेड करने के प्रोसेस में हैं. ऐसे में आपको यूपीआई सर्विस में कभी-कभी परेशानी का सामना करना पड़ सकता है. हम इसके लिए खेद व्यक्त करते हैं. हम जल्द ही आपको अगला अपडेट देंगे ।

यूजर्स पूछ रहे सवाल
एसबीआई की तरफ से एक्स पर घोषणा करते ही यूजर्स की प्रतिक्रिया भी देखने को मिली. एक यूजर ने लिखा, ”मैं यूपीआई पेमेंट के जरिये ट्रांजैक्शन नहीं कर पा रहा हूं. कृपया सर्वर अपग्रेडेशन के मुद्दे को हल करें, क्योंकि हमें अपने निजी काम के लिए तत्काल ट्रांजैक्शन की जरूरत थी, कृपया मुझे बताएं कि सर्वर कितने घंटे में बहाल हो जाएगा ।

एक दूसरे यूजर्स ने पूछा कि 24 घंटे हो गए. ये क्या हो रहा है? इसका जवाब देते हुए एसबीआई ने कहा, ”आपको हुई असुविधा के लिए हमें खेद है. टेक्नोलॉजी अपग्रेडेशन गतिविधियों के कारण हमारी यूपीआई सर्विसेज प्रभावित हो रही हैं. इन गतिविधियों के पूरा होने के बाद आप बेहतर अनुभव के साथ इन सेवाओं का उपयोग कर सकते हैं. हम इस संबंध में आपके धैर्य की सराहना करते हैं ।

यह भी पढ़े : डाक विभाग की पहल : नवरात्र में बेटियों को उपहार में सुकन्या समृद्धि खाता खुलवाकर कराएं कन्या पूजन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *