क्रिकेटर शुभमन गिल ने रिश्ते को लेकर तोड़ी चुप्पी, सारा अली खान को कर रहे हैं डेट

Shubman Gill on Affair With Sara Ali Khan: शुभमन गिल और सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान का नाम एक बार फिर चर्चा में आ गया हैं। शुभमन गिल ने अपने और सारा अली खान के रिश्ते को लेकर चुप्पी तोड़ी है।

न्यूज जंगल डेस्क :- बॉलीवुड की कई ऐसी एक्ट्रेसेस रही है, जिनका नाम क्रिकेटर्स से जुड़ता रहा है। कई एक्ट्रेस तो ऐसी भी है जिन्होने क्रिकेटर से शादी ही कर ली है, इस लिस्ट में अनुष्का शर्मा और एक्ट्रेस गीत बसरा का नाम शामिल है दरअसल बता दें कि इसी बीच सारा अली खान (Sara Ali Khan) और शुभमन गिल (Shubman Gill) के अफेयर को लेकर कई तरह की खबरें सामने आई थी, लेकिन इन दोनों ने इसको लेकर अपनी कोई राय नहीं रखी थी, लेकिन इसी बीच शुभमन गिल (Shubman Gill) ने अपने और सारा के रिश्ते को लेकर चुप्पी तोड़ी है। जिसके बाद इन दोनों को लेकर फिर से चर्चा शुरू हो गई है।

शुभमन गिल ने सारा को लेकर बोली ये बात,शुभमन गिल (Shubman Gill) और सैफ अली खान (Sara Ali Khan) की बेटी सारा अली खान को लेकर एक बार फिर से चर्चा शुरू हो गई, दरअसल बता दें कि अभी हाल ही में शुभमन गिल चैट शो दिल दियां गल्ला में गेस्ट बनकर पहुंचे थे, जहां उन्होंने सारा अली खान (Sara Ali Khan) की जमकर तारीफ की है, इस शो के दौरान शुभमन गिल से कई सवाल किए गए, लेकिन एक सवाल ने लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया, इस में शुभमन गिल (Shubman Gill) पूछा गया कि क्या आप सारा अली खान को डेट कर रहे हैं, इसके शुभमन गिल ने जवाब दिया ‘शायद इसके बाद फिर से शुभमन गिल (Shubman Gill) से इसको लेकर सावल करते हुए पूछा गया कि सारा के सारा सच बोलो, इसके जवाब में शुभमन गिल ने कहा, सारा दा सारा सच बोल दिया।शायद हां, शायद नहीं। उनके इस जवाब के आने के बाद एक फिर से दोनों चर्चा में आ गए है।

कई बार सारा अली खान (Sara Ali Khan) से साथ स्पॉट हुए हैं शुभमन गिल..

आपको बता दें कि शुभमन गिल (Shubman Gill) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) को कई बार साथ में देखा गया है, अभी हाल ही में दोनों एक फ्लाइट में साथ नजर आए थे, जानकारी के लिए आपको बता दें कि शुभमन गिल (Shubman Gill) का नाम सारा अली खान (Sara Ali Khan) के अलावा सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) की बेटी सारा के साथ भी जोड़ा गया था।

ये भी पढ़ें:-Hrithik Roshan ने अपनी अगली फिल्म ‘फाइटर’ की शूटिंग के लिए कमर कस ली है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *