राहुल गांधी अमेठी से लड़ेंगे चुनाव, UP कांग्रेस के अध्यक्ष अजय राय ने किया ऐलान

UP Congress President Ajay Rai Statement: उत्तर प्रदेश कांग्रेस के नवनिर्वाचित अध्यक्ष अजय राय ने वाराणसी में पत्रकारों से बातचीत में कहा कि कांग्रेस के सभी कार्यकर्ता बीजेपी को हराने के लिए तैयार है. उन्होंने अमेठी को लेकर कहा कि स्मृति ईरानी जी तो पूरी तरह से बौखला गई हैं.

News Jungal Desk: राहुल गांधी 2024 का लोकसभा चुनाव अमेठी से लड़ेंगे. यह घोषणा उत्तर प्रदेश कांग्रेस के नए अध्यक्ष अजय राय ने कर दी है. पार्टी का प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद उत्तर प्रदेश पहुंचे कांग्रेस के अध्यक्ष अजय राय का सैकड़ो कार्यकर्ताओं ने जोशपूर्वक स्वागत किया. इस दौरान कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय राय ने कहा कि कांग्रेस 2024 के चुनाव में बीजेपी को हराएगी. यह सवाल पूछे जाने पर कि राहुल गांधी कहां से चुनाव लड़ेंगे, अजय राय ने कहा कि राहुल गांधी अमेठी से ही चुनाव लड़ेंगे.

अजय राय ने कहा कि स्मृति ईरानी पूरी तरह से बौखला चुकी हैं और वो अमेठी के लोगों को 13 रुपए किलो चीनी दिलवा रही थी लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं हुआ. अजय राय ने कहा कि राहुल और प्रियंका गांधी का संदेश एक-एक गांव तक कांग्रेस के कार्यकर्ता मिलकर पहुंचाएंगे. उन्होंने कहा कि अमेठी के लोग यहां आए हुए हैं और राहुल गांधी वहीं से चुनाव लड़ेंगे.

प्रियंका गांधी को लेकर अजय राय ने कहा कि प्रियंका गांधी की इच्छा जहां से होगी वह वहां से चुनाव लड़ेंगी क्योंकि हमारा एक-एक कार्यकर्ता पार्टी की जीत के लिए पूरी तरह समर्पित है. मालूम हो कि पूर्वांचल में दमदार छवि रखने वाले और पीएम मोदी के खिलाफ दो-दो बार लोकसभा का चुनाव लड़ चुके अजय राय को कांग्रेस ने यूपी का प्रदेश अध्यक्ष नियुक्त किया है. अजय राय लगातार 5 बार विधायक भी रह चुके हैं. 2024 के लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस आलाकमान का यह अहम फैसला माना जा रहा है.

Read also: बर्रा थाना क्षेत्र के बर्रा कर्रही इलाके में छात्र के साथ 45 हजार रुपए की टप्पेबाजी तमंचा लगाकर लेकर रुपए

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *