पहले से ही था पिता को शक, ‘कसाई’ आफताब पर श्रद्धा के पिता के खुलासे

श्रद्धा मर्डर केस एक के बाद एक सनसनीखेज खुलासे हो रहे हैं। इश्क जाल में फंसाकर कैसे आफताब ने श्रद्धा के 35 टुकड़े कर दिए और फिर उसके लाश को ठिकाने लगाया, वह बेहद डरावना और खौफनाक हैं।

Crime Desk : श्रद्धा मर्डर केस एक के बाद एक सनसनीखेज खुलासे हो रहे हैं। इश्क जाल में फंसाकर कैसे आफताब ने श्रद्धा के 35 टुकड़े कर दिए और फिर उसके लाश को ठिकाने लगाया, वह बेहद वीभत्स है। अब श्रद्धा के पिता ने दोनों के रिश्तों पर कई बातों का खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि किस तरह उन्हें आफताब उन्हें पसंद नहीं था और उन्होंने इस रिश्ते का विरोध किया था। उन्होंने बेटी को समझाने की कोशिश की लेकिन वह नहीं मानी। श्रद्धा के पिता विकास ने यह भी कहा कि जब तक बरामद अंगों डीएनए जांच नहीं हो जाती उन्हें बेटी के मर्डर और आफताब के दावों पर यकीन नहीं है।

एक टीवी चैनल से बातचीत में श्रद्धा के पिता ने कहा, ”मुझे अंदेशा था कि आफताब कुछ गलत कर सकता है । श्रद्धा को पहले ही समझाया था, लेकिन वह नहीं मानी। उन्होंने कहा कि इस गुनहगार को फांसी होनी चाहिए।” उन्होंने कहा कि श्रद्धा ने हमें कुछ नहीं बताया था, लेकिन उसकी दोस्त ने बताया था कि वह ब्रेकअप करना चाहती थी। श्रद्धा के पिता विकास मदन ने कहा कि आफताब के संपर्क में आने के बाद से ही उसका व्यवहार बदल गया था। उन्होंने कहा कि हमने बेटी को समझाने के लिए एक मनोवैज्ञानिक से भी बात की थी, लेकिन उसका कहना था कि आप कोई प्रयास मत करिए । शायद वह वापस आ जाए। उन्होंने कहा कि मेरी पत्नी की मौत के बाद आफताब बार हमारे घर भी आया था,लेकिन हमारी ज्यादा बात नहीं हुई थी। श्रद्धा के पिता ने कहा कि उन्होंने शुरू से ही इस रिलेशन का विरोध किया था। श्रद्धा से कहा था कि अपनी बिरादरी में किसी अच्छे लड़के से शादी कराएंगे लेकिन उसने कहा कि वह आफताब के साथ ही रहेगी। 

आफताब के दावों पर पिता को यकीन नहीं
श्रद्धा के पिता को आफताब की कहानी पर अब तक यकीन नहीं है। उन्होंने कहा कि आफताब ने मुंबई पुलिस को पिछले एक महीने की पूछताछ में कभी भी इस तरह की बात नहीं कही । वह लगातार यही कह रहा था कि ब्रेकअप के बाद श्रद्धा उसे छोड़कर चली गई। कहां गई यह पता नहीं। लेकिन अब अचानक उसने दिल्ली जाते हुए मर्डर की बात कही। विकास ने कहा, ”एक महीने में उसने मुंबई पुलिस से ऐसा कुछ नहीं कहा था। उसने मुंबई पुलिस से कहा था कि श्रद्धा से ब्रेकअप हो गया था और वह छोड़कर चली गई। मुझे कुछ पता नहीं है।”

यह भी पढ़ें :- गाजियाबाद ;-पत्नी ने पति का किया कत्ल, 4 साल बाद हुआ खुलासा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *