सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस में खुलासा; UP में रची गई थी साजिश

0

Sidhu Musewala Murder Case Revealed: पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में बड़ा खुलासा हुआ है. सिद्धू मूसेवाला की हत्या की साजिश यूपी में ही रची गई थी. हत्याकांड को अंजाम देने से पहले बिश्नोई गैंग के शूटर लखनऊ-अयोध्या में घूमते नजर आए थे.

News Jungal Desk: पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में बड़ा खुलासा सामने आया है. सिद्धू मूसेवाला की हत्याकांड की साजिश यूपी में रची गई थी. अयोध्या में ट्रेनिंग लेने के बाद पंजाब में सिद्धू मूसेवाला का मर्डर किए जाने के चौंकाने वाले तथ्य सामने आए हैं. हत्याकांड को अंजाम देने से पहले बिश्नोई गैंग के शूटर लखनऊ-अयोध्या में घूमते दिखे थे. फोटोज में शूटर अजरबैजान से डिपोर्ट किए गए सचिन बिश्नोई के साथ नजर आ रहे हैं.

गृह मंत्री अमित शाह ने अजरबैजान से पकड़े गए जिस सिद्धू मुसावाला के हत्यारे सचिन थापन पर बयान जारी किया था उस सचिन थापन पर अब सबसे बड़ा खुलासा हुआ है. सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड की साजिश की पहले से तैयारी कर ली गई थी. उत्तर प्रदेश में बैठ कर हत्याकांड की पूरी रणनीति बनाई गई. अयोध्या में ट्रेनिंग और पंजाब में सिद्धू मूसेवाला का मर्डर किए जाने का पूरा नेटवर्क तैयार हुआ था.

सिद्धू मुसेवाला हत्याकांड और बिश्नोई गैंग के यूपी कनेक्शन पर सबसे कई अहम जानकारियां सामने आई हैं. ये तस्वीरें सिद्धू मुसेवाला हत्याकांड से कुछ ही दिन पहले की हैं. तस्वीरों में सिद्धू हत्याकांड की प्लानिंग करने वाला और हाल ही में अजरबैजांन से डिपोर्ट हुआ सचिन थापान देखने को मिल रहा है.

सचिन के साथ साथ बिश्नोई गैंग के तमाम शूटर वो शूटर जिनमें से कई ने सिद्धू पर गोलियां चलाईं थीं वो सभी अयोध्या और लखनऊ में घूमते नजर आ रहे हैं. सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड से पहले बिश्नोई गैंग को उत्तर प्रदेश में ही ‘बड़ा कांड’ करने की सुपारी मिली थी. सूत्रों के मुताबिक बिश्नोई गैंग को उत्तर प्रदेश में किसी बड़े सफेदपोश को टारगेट करने के लिए कहा गया था, लेकिन प्लान फेल हो गया, जिसके बाद सिद्धू हत्याकांड को अंजाम दिया गया.

Read also: बर्रा थाना क्षेत्र के बर्रा कर्रही इलाके में छात्र के साथ 45 हजार रुपए की टप्पेबाजी तमंचा लगाकर लेकर रुपए

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *