रायपुर एयरपोर्ट पहुंचे रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह,भाजपा नेताओं ने किया स्वागत

0

रक्षामंत्री राजनाथ सिंह छत्तीसगढ़ के कांकेर पहुंचे हैं। छत्तीसगढ़ भाजपा के सीनियर नेताओं ने आज दोपहर में स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट रायपुर पहुंचकर केंद्रीय रक्षामंत्री राजनाथ सिंह का गर्मजोशी के साथ स्वागत किया।

News Jungal Desk : रक्षामंत्री राजनाथ सिंह छत्तीसगढ़ के दौरे पर हैं। छत्तीसगढ़ भाजपा के सीनियर नेताओं ने आज दोपहर में स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट रायपुर पहुंचकर केंद्रीय रक्षामंत्री राजनाथ सिंह का गर्मजोशी के साथ स्वागत किया। और बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने केंद्रीय रक्षामंत्री राजनाथ सिंह की अगवानी की।

सबसे मुलाकात के बाद राजनाथ सिंह पद्मश्री अजय मंडावी के घर पहुंचे हैं। और वहां पर उनसे चर्चा चल रही है। इससे पहले राजनाथ सिंह दिल्ली से विशेष विमान में रायपुर के स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट पर पहुंचे। और केंद्रीय रक्षामंत्री में बीजेपी नेताओं से कुछ देर तक प्रदेश की सियासत पर चर्चा की है । दोपहर 2:30 बजे मेला भाटा ग्राउंड में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे।

नक्सल प्रभावित जिले कांकेर में रक्षामंत्री के दौरे को देखते हुए सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। पुलिस बल की भारी तैनाती है। सुरक्षा के मद्देनजर कार्यक्रम स्थल के आसपास की सभी दुकाने बंद कराई गई हैं।

Read also : मैनपुरी में महेश चंद्र हत्याकांड का खुलासा:10 रुपये के लिए परचून दुकानदार को मार दी गोली

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *