पीएम मोदी का राजस्थान दौरा आज, प्रदेश को देंगे करोड़ों की सौगात, श्रीनाथजी मंदिर में करेंगे पूजा-अर्चना

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज राजस्थान के राजसमंद जिले के नाथद्वारा पहुंचे हुए है, जहां विभिन्न विकास परियोजनाओं का उद्घाटन करेंगे. इसके बाद सिरोही के आबूरोड में भाजपा की जनसभा को संबोधित करेंगे ।

News Jungal Desk :  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज राजस्थान के राजसमंद जिले के नाथद्वारा पहुंचे हुए है । और जहां विभिन्न विकास परियोजनाओं का उद्घाटन करेंगे. इसके बाद सिरोही के आबूरोड में भाजपा की जनसभा को संबोधित करेंगे । और बुधवार को यानी कि आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सबसे पहले उदयापुर एयरपोर्ट पर पहुंचे. वहां से राजसमंद के नाथद्वारा पहुंचे और जहां उन्होंने रोड शो किया है । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी श्रीनाथजी मंदिर पहुंचे हुए हैं । जहां 5500 करोड़ रुपये की परियोजनाओं का शिलान्यास करेगे ।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी श्रीनाथजी मंदिर पहुंच चुके हैं । और पीएम मोदी ने मंदिर में पूजा-अर्चना करी पीएम मोदी जब श्रीनाथजी मंदिर पहुंच रहे थे तब उस वक्त रास्ते में लोग उनकी गाड़ी पर फूल बरसा रहे थे । और नाथद्वार के रास्तों में बड़ी संख्या में एकत्रित होकर लोगों ने पीएम मोदी का स्वागत करा पीएम मोदी मंदिर में हाथ जोड़कर भगवान के दर्शन करते नजर आए है । पीएम मोदी ने मंदिर के अंदर बैठकर पुजारी से बातचीत भी करी श्रीनाथजी मंदिर में पीएम मोदी को सम्मानित किया गया है । आप को बता दें कि प्रधानमंत्री बनने के बाद पीएम मोदी पहली बार श्रीनाथजी मंदिर पहुंचे हैं । और मंदिर के बाहर आम लोगों की भारी भीड़ जुटी हुई थी ।

Read also : कर्नाटक में 11 बजे तक 20.99 प्रतिशत मतदान, एचडी कुमारस्वामी का दावा- किंग बनेगी JDS

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *