Kantara: फिल्म को देख Kangana Ranaut ने किया रिव्यु, कहा मेरे हिसाब से असली सिनेमा यही है….

Kantara’ बॉक्स ऑफिस हिट होने के बाद देशभर इसके चर्चे में हो रहे हैं। जिसने भी इस फिल्म को देखा है उसका रिव्यू शानदार तरीके से ही किया है। इसी तरह दर्शक भी फिल्म को देखने के लिए….

Kantara’ बॉक्स ऑफिस हिट होने के बाद देशभर इसके चर्चे में हो रहे हैं। जिसने भी इस फिल्म को देखा है उसका रिव्यू शानदार तरीके से ही किया है। इसी तरह दर्शक भी फिल्म को देखने के लिए थिएटर्स में लंबी कतारों में नजर आ रहे हैं। यह फिल्म क्रिटिक्स से तारीफें बटोरने के साथ बॉक्स ऑफिस पर शानदार कारोबार कर रही है। वही अब बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने फिल्म को देखकर अपना अनुभव शेयर किया है।

फिल्म ‘कांतारा’ ने सिनेमाघरों ने 21 दिन पूरे कर लिए हैं, फिर भी सिनेमाघरों में इसका जलवा कायम है। वही हाल ही में कंगाना रतौन ने फिल्म कांतारा को देखने के बाद ऋषभ शेट्टी की दिल खोलकर तारीफ की है। एक्ट्रेस ने फिल्म देखने के बाद अपने सोशल अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो कहे रही है कि ‘मैं अभी-अभी अपने परिवार के साथ कांतारा को देखकर बाहर आई हूं और अब भी कंपन फील कर रही हैं..कितना एक्सक्लूसिव एक्सपीरियंस रहा। सुपरस्टार ऋषभ शेट्टी आपने फिल्म में एक्टिंग, डायरेक्शन और राइटिंग से लेकर हर फील्ड में जान फूंकी है। मैंने सिनेमाघर के बाहर लोगों के ये कहते हुए सुना है कि उन्होंने इस तरह की फिल्म को पहले कभी नहीं देखा है। इसके साथ ही उन्होंने धन्यवाद भी कहा।

‘केजीएफ’ के बाद होम्बले फिल्म्स के बैनर तले बनी फिल्म कांतारा भी बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रही है। इस फिल्म ने कन्नड़ वर्जन ने 170 करोड़ से ज्यादा की कमाई की तो वहीं दूसरी भाषाओं में भी ये फिल्म शानदार कमाई कर रही है। फिल्म कांतारा ने तेलुगू में 20 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन किया है। साथ ही हिंदी में 15 करोड़ से ज्यादा का कारोबार कर चुकी है। बता दे कि यह फिल्म केजीएफ 2 के बाद दुनिया भर में बॉक्स ऑफिस पर तीसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली कन्नड़ फिल्म बन गई है।

यह भी पढ़े: KD-The Devil: ध्रुव सरजा की फिल्म का टीजर रिलीज, महान अभिनेताओं ने दी अपनी आवाज….

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *