इंदौर पुलिस ने मां बेटी की इस शातिर जोड़ी को किया गिरफ्तार

विस्तृत जांच में खुलासा हुआ कि मां बेटी की जोड़ी अब तक शहर के विभिन्न थाना इलाकों में झूठे केस दर्ज करवा चुकी हैं. इनका ये धंधा ही बन गया था. पहले ये लोगों को अपने जाल में फंसाती थीं और फिर उनके खिलाफ पुलिस में रेप और छेड़छाड़ का केस दर्ज करा देती थीं ।

न्यूज जंगल क्राइम डेस्क :- इंदौर पुलिस ने दो शातिर मां बेटी को गिरफ्तार कर लिया है ये दोनों मर्दों के खिलाफ रेप और छेड़छाड़ की झूठी शिकायत कर उनसे वसूली करती थीं. और ऐसा करके वो अब तक लाखों रुपये ऐंठ चुकी हैं लोगो से इनके शिकार कई लोग हो चुके है जब मामला थाने पहुंचा तब पुलिस हरकत में आयी है ।

संगीता ठाकुर और उसकी बेटी भूमिका ठाकुर आखिरकार पुलिस के हत्थे चढ़ ही गयीं. है और दर्शन इंदौर लसूड़िया थाना पुलिस ने मां-बेटी की इस जोड़ी को अवैध वसूली और धमकाने के आरोप में गिरफ्तार किया. कुछ समय पहले युवती ने इलाके में रहने वाले अलग-अलग 6 लोगों के विरुद्ध पुलिस थाने में शारीरिक शोषण और छेड़छाड़ की शिकायत दर्ज करा चुकी है पुलिस ने जब मामले में छानबीन करी तो खुलासा हुआ कि युवती अवैध वसूली के लिए यह केस दर्ज करवा रही है ।

मां-बेटी हनी ट्रैप जोड़ी
विस्तृत जांच में खुलासा हुआ कि मां बेटी की जोड़ी अब तक शहर के विभिन्न थाना इलाकों में झूठे केस दर्ज करवा चुकी हैं. और इनका ये धंधा ही बन गया था. और पहले ये लोगों को अपने जाल में फंसाती थीं और फिर उनके खिलाफ पुलिस में रेप और छेड़छाड़ का केस भी दर्ज करा देती थीं । इज्जतदार लोग अपनी जान छुड़ाने के लिए मामला रफा दफा करने के लिए गिड़गिड़ाते थे. ये शातिर मां बेटी उन पर राजीनामे के लिए दवाब डालती थीं. इस तरह वो अब तक आधा दर्जन लोगों से लाखों रुपए अवैध तरीके से वसूल चुकी हैं. शुरुआती पड़ताल में पता चला है कि अब तक अलग-अलग थानों में 8 से अधिक झूठे केस दर्ज कराए गए हैं. पूरे मामले में लसूड़िया थाना पुलिस ने कार्यवाही के बाद मां बेटी की हनीट्रैप वाली जोड़ी को गिरफ्तार कर लिया है ।

यह भी पढ़ें :- पत्नी और बेटियों संग मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने डाला वोट,जताया जीत का भरोसा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *