पाक कलाकार अदनान सिद्दीकी ने ऋतिक-दीपिका की फाइटर के लिए कही ये बातें, फिल्म को बताया फ्लॉप…

पाकिस्तानी अभिनेता अदनान सिद्दीकी ने जनवरी में ‘फाइटर’ ट्रेलर रिलीज के बाद फिल्म का नाम बताए बिना कहा था कि बॉलीवुड द्वारा पाकिस्तानियों को खलनायक के रूप में चित्रित करना निराशाजनक था।

News jungal desk: बॉलीवुड की लोकप्रिय अभिनेत्री दीपिका पादुकोण अपनी हालिया रिलीज फिल्म फाइटर को लेकर लगातार चर्चा में चल रही हैं। इसके साथ ही बॉक्स ऑफिस आंकड़ों को देखते हुए यह कहना उचित है कि फिल्म को देशभर में पसंद किया जा रहा है। हालांकि, पिछले कुछ दिनों से फिल्म की कमाई में गिरावट भी दर्ज की गई है। इस बीच फिल्म को लेकर पाकिस्तानी कलाकार अदनान सिद्दीकी के भी बोल बिगड़े हैं।

फाइटर‘ का ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही  पाकिस्तानी सेलेब्स ने फिल्म को पाकिस्तान विरोधी करार दिया था। अब हाल ही में, अभिनेता अदनान सिद्दीकी ने हाल ही में रिलीज हुई एक्शन फिल्म ‘फाइटर‘ पर कटाक्ष भी किया है। आपको बता दें कि अदनान ने फाइटर के बॉक्स ऑफिस नंबरों पर प्रतिक्रिया देने के लिए एक्स का सहारा लिया। फिल्म ने अपने शुरुआती सप्ताह में दुनिया भर में 250 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की, लेकिन घरेलू बॉक्स ऑफिस पर इसका कारोबार सिनेमाघरों में अपने पहले सोमवार को गिर गया।

आपको बता दें कि पाकिस्तानी अभिनेता अदनान सिद्दीकी ने जनवरी में ‘फाइटर’ ट्रेलर रिलीज के बाद फिल्म का नाम बताए बिना कहा था कि बॉलीवुड द्वारा पाकिस्तानियों को खलनायक के रूप में चित्रित करना निराशाजनक था। अब अपने ताजा ट्वीट में उन्होंने फिल्म पर कटाक्ष करते हुए लिखा है, ”आपके फ्लॉप शो के बाद फाइटर टीम के लिए एक सबक है। अपने दर्शकों की बुद्धिमानी का अपमान न करें। वे एजेंडा को समझ सकते हैं और मनोरंजन को अनावश्यक राजनीति से मुक्त रखें।”

इससे पहले फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद अदनान सिद्दीकी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से एक ट्वीट भी किया था। अभिनेता ने ट्वीट कर लिखा, ‘बॉलीवुड में कभी प्यार के लिए जश्न मनाया जाता था, लेकिन आज वहां सिर्फ नफरत से भरी कहानियां लिखी जा रही हैं। आप हमें विलेन के रूप में दिखा रहे हैं, जबकि हम आपकी फिल्मों से बेहद प्यार करते हैं। इससे ये पता चलता है कि आपकी सोच निराशाजनक है।’

‘फाइटर’ की बात करें तो इस फिल्म में दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन लीड रोल में हैं। फिल्म में ऋतिक स्क्वाड्रन लीडर शमशेर पठानिया उर्फ पैटी की भूमिका में हैं। वहीं, दीपिका पादुकोण स्क्वाड्रन लीडर मीनल राठौड़ उर्फ मिन्नी का किरदार निभा रही हैं। इन दोनों सुपरस्टार के अलावा फिल्म में अनिल कपूर भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं, जो ग्रुप कैप्टन राकेश जय सिंह उर्फ रॉकी के किरदार में नजर आए हैं।

Read also: एक बार फिर बिगड़ सकता है मौसम, बारिश, बर्फबारी और कोहरा बढ़ा सकता है मुसीबतें….

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *