Monday , March 4 2024
Breaking News
Home / मनोरंजन / Manoj Bajpayee: मनोज बाजपेयी ने राजनीति में प्रवेश करने की अटकलों पर तोड़ी चुप्पी, कही ये बातें…

Manoj Bajpayee: मनोज बाजपेयी ने राजनीति में प्रवेश करने की अटकलों पर तोड़ी चुप्पी, कही ये बातें…

देश के सबसे बेहतरीन और निपुण अभिनेताओं में से एक और बड़े पर्दे से लेकर ओटीटी प्लेटफॉर्म तक अपने काम से सबका दिल जीतने वाले मनोज बाजपेयी की फिल्में और वेब सीरीज दर्शकों को खूब पसंद आती है। पिछले कई दिनों से खबर आ रही है कि मनोज लोकसभा चुनाव लड़ने वाले हैं, जिसे लेकर अब अभिनेता ने अपने विचार व्यक्त किए है।

News jungal desk: देश के सबसे बेहतरीन और निपुण अभिनेताओं में से एक और बड़े पर्दे से लेकर ओटीटी प्लेटफॉर्म तक अपने काम से सबका दिल जीतने वाले मनोज बाजपेयी की फिल्में और वेब सीरीज दर्शकों को खूब पसंद आती है। ‘सत्या’ और ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ जैसी फिल्मों में मनोज के किरदार को लोग आज भी याद करते हैं। इसके साथ ही वे हर बार कुछ नया करने की कोशिश करते हैं, जो उन्हें अन्य अभिनेताओं से अलग बनाता है। अभिनेता अपनी प्रोफेशनल लाइफ के अलावा अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी काफी चर्चा में चलते हैं। पिछले कई दिनों से खबर आ रही है कि मनोज लोकसभा चुनाव लड़ने वाले हैं, जिसे लेकर अब अभिनेता ने अपने विचार व्यक्त किए है।

अभिनेता 11 जनवरी को अपनी आगामी नेटफ्लिक्स सीरीज ‘किलर सूप’ की रिलीज के लिए भी तैयार हैं। मनोज को शहर में अपनी नई सीरीज का प्रचार करते देखा गया है, जिसमें उनके साथ कोंकणा सेन शर्मा भी हैं। इन सबके अलावा कुछ दिनों से मनोज बाजपेयी का राजनीति क्षेत्र में भी नाम उछाला जा रहा है। हाल ही में, अभिनेता ने अपनी राजनीतिक खबरों को लेकर उठ रही अटकलों पर एक बार फिर विराम लगाने के लिए अपने एक्स अकाउंट का सहारा लिया है।

इस पर बात करते हुए मनोज ने ट्विटर पर लिखा,  “अच्छा ये बताओ ये बात किसने बोला या कल रात सपना आया? बोलिए बोलिए!” उनके इस सवाल से साफ है कि निकट भविष्य में वे राजनीति में जाने की कोई योजना नहीं बना रहे हैं। जाहिर है फैंस के लिए यह खबर किसी खुशखबरी से कम नहीं है क्योंकि वे अभिनेता को स्क्रीन पर देखना ज्यादा पसंद करते हैं।

आपको बता दें कि कुछ दिन पहले बॉलीवुड अभिनेता मनोज बाजपेयी के विपक्षी गठबंधन के उम्मीदवार के रूप में पश्चिम चंपारण लोकसभा क्षेत्र से लोकसभा चुनाव लड़ने की खबरें तेजी से वायरल हो रही थी। अभिनेता की चुप्पी ने कयासों का बाजार गर्म किया हुआ था, लेकिन मनोज ने इन अटकलों को खारिज करते हुए सारी अफवाहों को नकार दिया है।

अभिनेता की वेब सीरीज ‘किलर सूप’ 11 जनवरी 2024 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। इसके अलावा अभिनेता ‘द फैमिली मैन’ के बहुप्रतीक्षित तीसरे सीजन में भी दिखाई देंगे। 

Read also: कुख्यात माफिया विनोद उपाध्याय की एसटीएफ से हुई मुठभेड़, गोली लगने से हुई मौत…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *