Monday , March 4 2024
Breaking News
Home / अन्य / Jabalpur: तेज रफ्तार डंपर ने मारी बाइक में टक्कर, चाचा-भतीजे की हुई मौत…

Jabalpur: तेज रफ्तार डंपर ने मारी बाइक में टक्कर, चाचा-भतीजे की हुई मौत…

डंपर की टक्कर से चाचा दूर जा गिरा था और उसकी घटना स्थल में मौत हो गई थी। भतीजा डंपर में फंस गया। पुलिस ने चालक के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर डंपर को जब्त कर लिया है।

News jungal desk: बालाघाट के लालबर्रा थानान्तर्गत डंपर की जोरदार टक्कर से चाचा-भतीजे की मौत हो गई। आपको बता दें कि डंपर की चपेट में आने से मोटर साइकिल सवार दो अन्य व्यक्ति घायल हो गए। जिसके बाद पुलिस ने चालक के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर डंपर को जब्त कर लिया है।

लालबर्रा थाना प्रभारी शिवपूजन मिश्रा से मिली जानकारी के मुताबिक ग्राम कंजरी निवासी तुरकर परिवार में गुरुवार की रात को विवाह के उपलक्ष्य में आशीर्वाद समारोह का आयोजन था, जिसमें शामिल होने के लिए खामघाट निवासी सरवन पिता नानाजी हरिनखेड़े 34 वर्ष, चाचा गणपत पिता संतुलाल हरिनखेड़े 58 वर्ष तथा दो अन्य रिश्तेदार आये थे। समारोह में शामिल हेने के बाद चारों दो मोटर साइकिल में सवार होकर अपने घर लौट रहे थे।

आपको बता दें कि रात लगभग रात्रि पौने नौ बजे बाइक से बोट्टा पहाड़ी के पास सिवनी की तरफ से आ रहे डंपर के चालक ने लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए मोटर साइकिल में सवार चाचा-भतीजे को जोरदार टक्कर मार दी। डंपर की टक्कर से चाचा दूर जा गिरा था और उसकी घटना स्थल में ही मौत हो गई थी  भतीजा डंपर में फंस गया था और उसकी अस्पताल ले जाते हुए मौत हो गई। इसके साथ ही दूसरी मोटर साइकिल में सवार युवक भी अनियंत्रित होकर गिर गये थे। जिसके कारण उन्हें मामूली चोटें आई हैं। पुलिस ने सूचना मिलने पर पंचनामा कार्रवाई शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।

Read also: पाक कलाकार अदनान सिद्दीकी ने ऋतिक-दीपिका की फाइटर के लिए कही ये बातें, फिल्म को बताया फ्लॉप…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *