Krrish 4: ‘कृष 4’ बनाने में आ रही हैं कई दिक्कतें, अभिनेता ऋतिक रोशन ने किया खुलासा, कही ये बातें…

हाल ही में दिए साक्षात्कार में अभिनेता ने बताया कि , ‘कृष 4 के बारे में बात करना अभी जल्दबाजी होगी। इसके साथ ही उन्होने बताया कि फिल्म पर काम जारी है। यह कुछ ऐसी फिल्म है, जो स्पष्ट रूप से एक कठिन फिल्म है ।

News jungal desk: बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन इन दिनों अपनी फिल्म ‘फाइटर‘ को लेकर लगातार चर्चा में बने हुए हैं। फिल्म में उनके अभिनय के लिए उन्हें काफी प्रशंसा मिल रही है। इसके साथ ही अब फिल्म के बारे में बात करते हुए ऋतिक ने अपनी आने वाली परियोजनाओं का भी खुलासा किया है। ऋतिक ने कहा कि सुपरहीरो की फिल्म देखना मजेदार हो सकता है, लेकिन इसे बनाना कोई आसान काम नहीं है। इसके साथ ही उन्होंने अपनी फिल्म ‘कृष’ फ्रेंचाइजी के चौथे भाग के बारे में जानकारी दी है । फिल्म पर लगातार बनी जिज्ञासा का जवाब देते हुए ऋतिक रोशन ने संकेत दिया कि इसके लिए प्रशंसकों को अभी थोड़ा और इंतजार करना पड़ सकता है।

सुपरहीरो को जीवंत करने में आने वाली चुनौतियों के बारे में बताते हुए उन्होंने प्रशंसकों से धैर्य रखने को कहा, क्योंकि फिल्म अभी भी अपनी जगह पर ही चल रही है। हाल ही में दिए साक्षात्कार में अभिनेता ने बताया कि , ‘कृष 4 के बारे में बात करना अभी जल्दबाजी होगी। इसके साथ ही उन्होने बताया कि फिल्म पर काम जारी है। यह कुछ ऐसी फिल्म है, जो स्पष्ट रूप से एक कठिन फिल्म है और आपको इसका व्यावसायिक पक्ष देखना होगा, जैसे इसका अर्थशास्त्र और फिर गहराई और पटकथा भी।’

साथ ही उन्होंने बताया कि चीजें धीरे-धीरे ठीक हो रही हैं। उन्होंने कहा, ‘मैं मुस्कुरा रहा हूं, मैं खुश हूं, लेकिन अभी भी लंबा रास्ता तय करना बाकी है।’ पिछले साल जनवरी में अभिनेता ने खुलासा किया था कि ‘कृष 4’ का विकास एक छोटी सी तकनीकी कार्य पर अटका हुआ था। इसके साथ ही साल के अंत तक इस पर काबू पाने की उम्मीद जताते हुए उन्होंने कहा था, ‘कृष 4 निश्चित रूप से पाइपलाइन में है और यह जल्द ही यह सच होगी।’

आपको बता दें कि फिल्म फ्रेंचाइजी की शुरुआत ‘कोई मिल गया‘ से हुई, जिसमें प्रीति जिंटा और रेखा मुख्य भूमिका में नजर आई थीं। इस साल आठ अगस्त को 20 साल पूरे हो गए। इसकी दूसरी किस्त ‘कृष‘ में ऋतिक के साथ प्रियंका चोपड़ा मुख्य भूमिका में थीं। इसके बाद ‘कृष 3’ में भी यह जोड़ी बनी रही थी। एक ओर जहां प्रशंसक सुपरहीरो गाथा के अगले भाग का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, वहीं ऋतिक रोशन की फिल्म ‘फाइटर’ ने अपने पहले सप्ताहांत में बॉक्स ऑफिस पर 100 रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है।

Read also: ट्रॉफी जीतने के बाद विजेता मुनव्वर ने खास अंदाज में दिया भाईजान को धन्यवाद, कही ये बातें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *