Monday , March 4 2024
Breaking News
Home / मनोरंजन / Ayodhya: अमिताभ बच्चन ने अयोध्या में खरीदी 10 हजार वर्ग फीट जमीन, जानिए क्या है प्लाट की कीमत…

Ayodhya: अमिताभ बच्चन ने अयोध्या में खरीदी 10 हजार वर्ग फीट जमीन, जानिए क्या है प्लाट की कीमत…

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने निर्माणाधीन राम मंदिर के नजदीक ही एक जमीन खरीदी है। यहां से राम मंदिर सिर्फ 15 मिनट की दूरी पर ही स्थित है।

News jungal desk: फिल्मी दुनिया के बिग भी कहे जाने वाले प्रख्यात अभिनेता अमिताभ बच्चन रामनगरी में जल्द ही अपना घर बनवा सकते हैं। इसके लिए उन्होंने अभिनंदन लोढ़ा ग्रुप के जरिए जमीन भी खरीदी है। आपको बता दें कि अभिनंदन लोढ़ा ग्रुप अयोध्या में सेवन स्टार टाउनशिप विकसित कर रहा है।

बताया जा रहा है कि अमिताभ बच्चन ने इस टाउनशिप में 10000 स्क्वायर फीट जमीन खरीदी है जिसकी कीमत लगभग 14.5 करोड़ बताई जा रही है। आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन इससे पहले लखनऊ के पास काकोरी में भी जमीन खरीद चुके हैं।

बताया जा रहा है कि अमिताभ ने अयोध्या में जिस जगह पर जमीन खरीदी है वह राम मंदिर से 15 मिनट की दूरी पर ही है साथ ही अयोध्या एयरपोर्ट से इसकी दूरी 30 मिनट है। हालांकि, अभी तक इसे लेकर अभिनंदन लोढ़ा ग्रुप की ओर से कोई अधिकृत बयान नहीं दिया गया है।

जैसा की सभी जानते है कि अयोध्या में भगवान श्रीराम का भव्य मंदिर तेजी से आकार ले रहा है। आगामी 22 जनवरी को रामलला अपने भव्य मंदिर में विराजमान भी हो जाएंगे। नगर के विकास के लिए सरकार ने हजारों करोड़ की विकास परियोजनाएं शुरू करवाई हैं जिससे भव्य और नव्य अयोध्या का सपना साकार हो सके।

माना जा रहा है कि मंदिर उद्घाटन के बाद अयोध्या विश्व के सबसे बड़े पर्यटन स्थलों में से एक बनकर उभरेगी और बड़े पैमाने पर आर्थिक गतिविधियों का केंद्र भी बनेगी। ऐसे में नगर में होटल और टाउनशिप से जुड़ी कंपनियां बड़ा निवेश कर रही हैं।

Read also: अनियंत्रित कार ने पराली से भरी ट्रैक्टर ट्राली में पीछे से मारी टक्कर, दो महिलाओं समेत तीन की मौत…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *