MP Election 2023: गुना दौरे पर है मोदी, जनसभा को संबोधित करते हुए नितीश और कांग्रेस पर साधा निशाना…

प्रधानमंत्री मोदी बुधवार को गुना जिले के दौरे पर पहुंचे, यहां उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए नीतीश कुमार के विधानसभा में दिए बयान पर निशाना साधा और इसे देश की बेइज्जती बताया।

News jungal desk: पीएम नरेंद्र मोदी आज गुना जिले के दौरे पर पहुंचे हैं। यहां जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने नीतीश कुमार का नाम लिए बिना उनके विधानसभा में दिए बयान पर तंज कसा। पीएम मोदी ने कहा कि इंडी एलांयस के बहुत बड़े नेता ने विधानसभा में ऐसी भाषा में भद्दी बातें की। जिसके बाद इंडी एलायंस का एक भी नेता एक भी शब्द कहने के लिए तैयार नहीं हुआ। माताओं-बहनों के लिए ऐसी सोच रखते हैं।

पीएम मोदी ने भाजपा सरकार की उपलब्धियों को भी गिनाया साथ ही कांग्रेस पर भी जमकर निशाना साधा। मोदी ने कहा कि हमने महिलाओं को घर का मालिक बनाया है। हमने चार करोड़ लोगों को पक्के घर दिए हैं। हम वो लोग हैं जितनी भक्ति से राम मंदिर बनाते हैं उतनी ही भक्ति से गरीबों के घर भी बनाते हैं। हमने गुना के 22 हजार लोगों को पक्के घर दिए हैं। लाडली बहना योजना और लाडली लक्ष्मी योजना से हम बहनों बेटियों को सशक्त कर रहे हैं। 

कांग्रेस के बारे में मोदी ने कहा कुछ ऐसा
गुना से पहले पीएम मोदी ने दमोह में जनसभा को संबोधित किया, जहां उन्होंने नोटबंदी को याद करते हुए कहा कि जो लोग नोट के गद्दों पर सोते थे उनकी नींद उड़ गई थी। मुझे भ्रष्टाचार पर कड़ी कार्रवाई करने के लिए कांग्रेस मुझे सौ-सौ गालियां देते हैं। जो मुझे गालियां देते हैं, ये सारे लोग किसी न किसी घोटाले में फंसे हुए हैं। लेकिन ये लोग चाहे कितनी भी गालियां दे भ्रष्टाचारियों पर कार्रवाई नहीं रुकेगी। कांग्रेस को लोगों ने 60 साल मौका दिया, लेकिन कांग्रेस ने बुंदेलखंड को सिर्फ सूखा दिया। कांग्रेस को जहां मौका मिला वहां उसने किया क्या है। छत्तीसगढ़ में सट्टा और राजस्थान में लाल डायरी है। कांग्रेस का मतलब ही है बर्बादी की गारंटी। ये लोग झूठ का पिटारा लेकर घूम रहे हैं। ये कहते हैं किसानों का कर्ज माफ करने का लेकिन किसान वर्षों तक किसानों को ठगती रही है। पीएम मोदी ने कहा कि ये चुनाव सिर्फ विधायक चुनने के लिए नहीं है, ये मध्यप्रदेश के विकास के लिए है। हमें एमपी को देश के टॉप 5 औद्योगिक राज्यों में पहुंचाना है। 

Read also: दिवाली-छठ के मौके पर यूपी रोडवेज का बड़ा ऐलान…यात्री आराम से पहुंचेंगे घर, ड्राइवर-कंडक्टर को दी जायेगी प्रोत्साहन राशि

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *