MP में चूहे ने किया अजब कारनामा, पी गया 60 बोतल शराब, हुआ गिरफ्तार

0

News jungal desk :– मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के छिंदवाड़ा कोतवाली थाने से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, यहां एक चूहे को एक पुलिस स्टेशन (a police station) में शराब की बोतलें खाली करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। शराबी चूहे को अब अदालत के सामने भी पेश किया जाएगा! दरअसल, पुलिस (Police) ने प्लास्टिक की बोतलों में पैक अवैध शराब जब्त की थी और बोतलों को स्टोर रूम में रख दिया था।

चूहे पकड़ने वाले पिंजरे लगाए-put up rat cages

हालांकि, जब जब्त की गई शराब कोर्ट (Liquor Court) में पेश करने का समय आया तो पुलिस (Police) को पता चला कि कम से कम 60 बोतलें खाली हो चुकी थीं। पुलिस ने निष्कर्ष निकाला कि इन शराब की बोतलों को चूहों ने खाली कर दिया! पुलिस (Police) का कहना है कि थाने की इमारत बहुत पुरानी है और यहां चूहे अक्सर घूमते देखे जाते हैं, यहां तक कि कुतरकर रिकॉर्ड भी नष्ट कर देते हैं। इसके बाद परेशान पुलिस (Police) ने मालखाने में चूहे पकड़ने वाले पिंजरे लगाए, कुछ चूहों (mice) को पकड़ा भी गया है। अब यह मामला चर्चा में है।

सबूत के तौर पर होगी पेशी-Will be produced as evidence

पुलिस द्वारा आरोपी चूहों (mice) में से एक को अब सबूत के तौर पर अदालत के सामने पेश किया जाएगा। हालांकि, पुलिस (Police) अभी इस बात की पुष्टि नहीं कर पाई है कि इस शराब पार्टी में कितने चूहे (mice) शामिल थे! वहीं, जिस मामले में शराब (Liquor ) की बोतलें जब्त की गईं, वह मामला अभी भी अदालत में लंबित है। पुलिस (Police) अब अदालत को परिस्थिति समझाने का तरीका ढूंढने की कोशिश कर रही है, क्योंकि पकड़ी गई शराब (Liquor ) अब अदालत में पेश की जानी है।

ये भी पढ़ें :– Diwali 2023: भारत में है ऐसा भी एक राज्य जहाँ नही मनाई जाती है दिवाली, जानिए वजह…

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *