आज फिर मध्यप्रदेश आ रहे पीएम मोदी, इन जिलों में जनसभा को करेंगे संबोधित

मध्य प्रदेश में बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) तीन जन सभाओं में शामिल होंगे. मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव (MP Assembly Election 2023) में जीत का बेड़ा अपने सिर उठाए पीएम लगातार प्रदेश का दौरा कर रहे है. इस दौरान पीएम अलग-अलग जिलों की विधानसभाओं में आम जनसभा को संबोधित करते नजर आ रहे हैं. पीएम के धुंआधार प्रचार का सिलसिला लगातार जारी है. बुधवार 8 नवंबर को प्रधानमंत्री तीन जन सभाएं करेंगे. पीएम बुंदेलखंड और ग्वालियर-चंबल में जनता को संबोधित करते नजर आएंगे. पीएम दमोह में सुबह 11.30 बजे, गुना में दोपहर 1.45 बजे और मुरैना में शाम 4.30 बजे जाएंगे.

News jungal desk: प्रधानमंत्री मोदी जनसभाओं के माध्यम से लगातार मतदाताओं को साधने में लगे हुए है। मुरैना में जनसभा के माध्यम से ग्वालियर-चंबल की 34 विधानसभा सीटों के उम्मीदवारों को जीत का मंत्र देते नजर आएंगे । और वहीं प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह भी मुरैना जिले की सभी 6 विधानसभा सीटों पर आमसभा को संबोधित करेंगे । और इसके अलावा किसान संघ के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत किसान महापंचायत को संबोधित करेंगे ।

दमोह-गुना के बाद मुरैना पहुंचेंगे पीएम
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सुबह 11.30 बजे दमोह, दोपहर 1.45 बजे गुना और शाम 4.30 बजे मुरैना में आयोजित जनसभा को संबोधित करेंगे । और पीएम 10:30 बजे दिल्ली से खजुराहो एयरपोर्ट पर लैंड करेंगे । और यहां से हेलीकॉप्टर से दमोह पहुंचेंगे और सुबह 11:30 से लेकर दोपहर 12:10 तक चुनावी रैली को संबोधित करेंगे । इसके बाद पीएम मोदी दमोह से गुना पहुंचेंगे और यहां दोपहर 1:45 बजे से लेकर 2:25 तक जनसभा में शामिल होंगे । दिन की आखिरी चुनावी रैली मुरैना में शाम 4 बजे होगी । जिसके बाद 4:45 पर पीएम मुरैना से हेलीकॉप्टर से ग्वालियर एयरपोर्ट पहुंचेंगे। यहां से शाम 5:20 बजे विशेष विमान से दिल्ली के लिए रवाना होंगे ।

पीएम का सालभर में 14वां दौरा
आप बता दें, पीएम मोदी का साल भर के अंदर मध्य प्रदेश का यह 14वां दौरा होगा. वहीं पिछले 9 दिनों में प्रदेश में 10 जनसभाएं और 1 रोड शो करने जा रहे हैं । दमोह और गुना में जनसभा को संबोधित करते हुए मुरैना पहुंचेंगे । और हेलीकॉप्टर से यहां 5वीं बटालियन में उतरकर सीधे परेड ग्राउंड पर पहुंचेगे । यहां आम जनता को संबोधित करेंग । परेड ग्राउंड की तैयारियां जोरों पर हैं । पुलिस विभाग के आला अधिकारी लगातार तैयारियों का जायजा ले रहे हैं । चंबल डीआईजी सौरभपुरी लगातार निरीक्षण कर रहे हैं ।

मुरैना में आज दिग्विजय-टिकैत की भी सभा
मुरैना में बुधवार को प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) और किसान संघ के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत (Rakesh Tikait) भी जनसभा को संबोधित करेंगे. दिग्विजय सिंह मुरैना जिले की सभी 6 विधानसभा सीटों पर आमसभा को संबोधित कर कांग्रेस पार्टी के लिए वोट मांगते नजर आएंगे. वहीं राकेश टिकैत मुरैना की दिमनी विधानसभा के खड़ियाहार गांव में विशाल किसान महापंचायत को संबोधित करेंगे. राकेश टिकैत के साथ ओबीसी महासभा के अन्य नेता भी मौजूद रहेंगे. बता दें, दिमनी विधानसभा से केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर भाजपा के उम्मीदवार हैं.

ये भी पढ़ें:–यूट्यूबर एल्विश यादव का Police से हुआ आमना-सामना, फिर भी नहीं हुई गिरफ्तारी 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *