यूट्यूबर एल्विश यादव का Police से हुआ आमना-सामना, फिर भी नहीं हुई गिरफ्तारी 

0

News jungal desk::  यूट्यूबर एल्विश यादव (youtuber elvish yadav) को नोएडा पुलिस (Noida Police) ने समन भेजा है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, रेव पार्टी में सांप के जहर मामले में नोएडा पुलिस अन्य आरोपियों और एल्विश यादव (elvish yadav) का आमना-सामना करा सकती है। बताया जा रहा है कि मंगलवार शाम 5 बजे तक नोएडा पुलिस (Noida Police) को गिरफ्तार किए गए मामले के पांचों आरोपियों की पुलिस कस्टडी मिल सकती है।

एल्विश यादव (elvish yadav) का नाम पिछले हफ्ते तब सुर्खियों में आया जब नोएडा में एक रेव पार्टी से सांप और सांप का जहर बरामद हुआ। नोएडा पुलिस (Noida Police) ने पार्टी में सांप के जहर के कथित इस्तेमाल के आरोप में पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। बाद में जब आरोपियों से पूछताछ की गई तो एल्विश यादव (elvish yadav) का नाम सामने आया। गिरफ्तार किए गए लोगों ने कथित तौर पर खुलासा किया कि वे 26 साल के बिग बॉस OTT विजेता एल्विश यादव (elvish yadav) की ओर से आयोजित पार्टियों में सांपों की आपूर्ति करते थे।

उधर, भाजपा सांसद मेनका गांधी (Maneka Gandhi) की NGO पीपल फॉर एनिमल्स (PFA) की ओर से शिकायत दर्ज कराए जाने के बाद पुलिस को घटना की जानकारी हुई। NGO ने आरोप लगाया है कि एल्विश यादव (elvish yadav) ने नोएडा के फार्महाउसों में अवैध पार्टियां आयोजित कीं,त जहां विदेशी लड़कियों को नशे में धुत होने और सांप के जहर का सेवन करने के लिए आमंत्रित किया गया था।

हालांकि, एल्विश यादव (elvish yadav) ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को खारिज कर दिया है। इंस्टाग्राम (Instagram) पर एक वीडियो पोस्ट में एल्विश यादव (elvish yadav) ने कहा कि वे पुलिस के साथ पूरा सहयोग करेंगे और अगर कोई भी आरोप साबित हुआ तो वे पूरे मामले की जिम्मेदारी लेंगे। एल्विश यादव (elvish yadav) ने इस मामले पर मेनका गांधी (Maneka Gandhi) पर मुकदमा करने की भी चेतावनी दी है।

Read also:ग्लोइंग स्किन पाना चाहती हैं? तो जानें त्वचा की चमक बढ़ाने के लिए अपनाएं ये घरेलू नुस्खा

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed