कश्मीर में लश्कर-ए-तैयबा के 2 आतंकवादी पुलिस हिरासत से फरार, राज्य में जारी अलर्ट

0

आज यानी बुधवार को उत्तरी कश्मीर के बारामूला में पुलिस हिरासत से लश्कर-ए-तैयबा के दो आतंकी फरार हो गए हैं। घाटी मे इस संबंध में अलर्ट जारी कर दिया है। वहीं इस मामले में कार्रवाई करे हुए चार पुलिसकर्मियों को निलंबित भी कर दिया गया है।

News Jungal Desk: केंद्र शासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर में आतंक पर जारी प्रहार के बीच बुधवार को लश्कर-ए-तैयबा के दो आतंकी फरार हो चुके हैं। उत्तरी कश्मीर के बारामूला में पुलिस हिरासत से लश्कर-ए-तैयबा के दो आतंकी फरार हो चुके हैं। फरार होने वाले आतंकियों में मारूफ नजीर सोलेह और शाहिद शौकत बाला हैं।

बता दें कि ये दोनों आतंकी बारामूला में शराब की दुकानों पर हुए हमले की वारदात में लिप्त थे। पुलिस ने इन दोनों आतंकियों को गिरफ्तार किया गया था और जांच में पता चला कि ये दोनों आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा के लिए काम कर रहे थे।

मारूफ नजीर सोलेह और शाहिद शौकत बाला नाम के दोनों आतंकियों के फरार होने के बाद पूरे कश्मीर राज्य में अलर्ट जारी कर दिया गया है। घाटी में पुलिस और प्रशासन दोनों ही अलर्ट मोड में हैं।

मामले में दोषी चारों पुलिसकर्मी निलंबित

इस मामले की गंभीरता और पुलिस की लापरवाही को देखते हुए फौरन एक्शन लिया गया है। पुलिस प्रशासन ने चार पुलिसकर्मियों को निलंबित करते हुए इस मामले की जांच के आदेश दिए हैं।

Read also: गृह मंत्री से मिले मौलाना मदनी, रामनवमी पर हुई हिंसा पर की चर्चा

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed