अखिलेश पर अमित शाह का तंज, कहा- रोज फुल टॉस बॉल डालते हैं अखिलेश यादव

0

तीन चरणों के चुनाव को लेकर गृहमंत्री और बीजेपी नेता अमित शाह ने कहा कि केवल और केवल बीजेपी और कमल निशान का झंडा बुलंद है

न्यूज़ जंगल नेटवर्क, कानपुर : उत्तर प्रदेश में तीन चरणों में 172 सीटों पर वोटिंग हो चुकी है. अब बाकी के चार चरणों के लिए धुंआधार कैंपेन जारी है. इसी सिलसिले में गृहमंत्री अमित शाह सीतापुर पहुंचे. यहां उन्होंने दावा किया कि केवल और केवल बीजेपी और कमल निशान का झंडा बुलंद है.

अमित शाह ने कहा, ”उत्तर प्रदेश में चुनाव के तीन फेज समाप्त हो गए हैं, चौथा फेज 23 फरवरी को है. पहले तीन फेज के चुनाव में सपा-बसपा का सूपड़ा साफ हो गया है, कांग्रेस पार्टी दिखाई नहीं पड़ रही है.” वहीं तीन चरणों के चुनाव को लेकर समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और पूर्व सीएम अखिलेश यादव का कहना है कि बीजेपी के खिलाफ जनता में करंट है. अखिलेश यादव ने रायबरेली की सभा में कहा कि चौथे चरण तक समाजवादी पार्टी 2 शतक लगा देगी.  

अमित शाह ने कहा, ”विपक्ष के नेता आपके पास आएंगे. जाति की, धर्म की, अगड़े की, पिछड़े की बात करेंगे. लेकिन आपको इन सबसे ऊपर उठकर, मन में भारत माता की तस्वीर को याद करके, कमल के निशान पर वोट करना है.” उन्होंने कहा, अखिलश ऐसे गेंदबाज है जो रोज फुल टॉस बॉल डालते है. इनके बॉल पर आपलोग चौका लगा दीजिए.

ये भी पढ़ें : सोनिया गांधी ने BJP पर साधा निशाना, बोलीं- सरकार ने आपको घर बैठा मूंद लीं आंखें

अमित शाह ने कहा, ”इस चुनाव में सीतापुर वालों के सामने 2 रास्ते हैं. एक रास्ते पर घोटाले के गड्ढे हैं, परिवारवाद का स्पीड ब्रेकर है, माफियाओं का वसूली करने का टोल टैक्स और उस रास्ते पर गरीबों पिछड़ों की नो-एंट्री है. दूसरा रास्ता गरीब कल्याण और सबका साथ-सबका विकास का रास्ता है.”

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed