राजस्थान में मणिपुर जैसी हैवानियत, ससुराल के लोगों ने महिला को निर्वस्त्र करके घुमाया

राजस्थान के प्रतापगढ़ जिले के धरियावाद थाना इलाके में अमानवीयता की सभी हदें पार करते हुए एक महिला को निर्वस्त्र कर पूरे गांव में घुमाया गया. उसके बाद इस वारदात का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल कर दिया गया. घटना सामने आते ही पूरे सूबे में हड़कंप मच गया है ।

News jungal desk : राजस्थान के प्रतापगढ़ जिले के धरियावद थाना इलाके में मणिपुर (Manipur) जैसी सनसनीखेज घटना सामने आई है । और यहां वायरल हुए एक वीडियो ने समूचे सूबे में हड़कंप मचा दिया है । और यहां एक महिला को निर्वस्त्र कर गांव में घुमाया गया है । दिल को दहला देने वाली यह वारदात 31 अगस्त की बताई जा रही है । बाद में शुक्रवार शाम को इसका वीडियो वायरल कर दिया गया है । वायरल वीडियो सामने आते ही पुलिस प्रशासन हक्का बक्का रह गया है । आनन-फानन में जिला कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक समेत अन्य प्रशासनिक अमला धरियावाद दौड़ा. पीड़िता ने इस संबंध में पति समेत 10 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है । और उनमें से आठ को गिरफ्तार कर लिया गया है ।

पुलिस के अनुसार यह खौफनाक वारदात प्रतापगढ़ जिले मुख्यालय से 75 किलोमीटर दूर पहाड़ा ग्राम पंचायत में बीते 31 अगस्त को हुई बताई जा रही है । और यहां एक युवती की एक वर्ष पहले शादी हुई थी । शादी के बाद वह हाल ही में किसी अन्य व्यक्ति के साथ नाते चली गई थी । उसके बाद उसी गांव में एक अन्य युवक के साथ जाने पर महिला के पति ने पहले तो उसके साथ जमकर मारपीट करी थी । बाद में उसे निर्वस्त्र कर गांव में घुमाया और करीब एक किलोमीटर दूर गांव के बाहर नदी तक दौड़ाया था ।

पुलिस और प्रशासन में हड़कंप मच गया
इस दौरान तमाशबीनों ने उसका वीडियो बना लिया और फिर शुक्रवार शाम को उसे किसी ने वायरल कर दिया । और सोशल मीडिया पर वायरल हुई इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस और प्रशासन में हड़कंप मच गया था । उसके बाद एसपी अमित कुमार तत्काल घटनास्थल के लिए रवाना हो गए थे । इससे पहले धरियावद थानाधिकारी पेशावर खान सहित संबंधित थाना केसरियावाद का जाप्ता भी मौके पर पहुंचा और हालात का जायजा लिया था ।

सीएम गहलोत ने किया एक्शन लेने का ट्वीट
पुलिस अधीक्षक अमित कुमार ने बताया कि घटना सामने आने के बाद आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए 6 पुलिस टीमों का गठन किया गया था । इसके साथ ही धरियावद थाने में पूर्व में सेवाएं दे चुके सभी कांस्टेबल से लेकर सभी बड़े अधिकारियों को मौके पर बुलाया गया था । इस वारदात की गूंज तत्काल राजधानी जयपुर तक पहुंच गई. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ट्वीट कर कहा कि पूरे मामले को लेकर पुलिस महानिदेशक को एडीजी क्राइम को मौके पर भेजने एवं मामले में कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं. मामले की सूचना मिलने के बाद धरियावद विधायक नगराज मीणा भी धरियावद थाने पर पहुंचे थे ।

Read also : भारत-पाकिस्तान के बीच महामुकाबला आज, किस टीम का पलड़ा है भारी, पिच रिपोर्ट से लेकर मौसम का हाल तक, यहां जानिए 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *