Karnal: सड़क दुर्घटना में हुआ था घायल, उपचार के दौरान हुई मौत, अस्पताल प्रबंधन ने शव देने से किया साफ मना…

यूपी के शामली जिले के चौसाना के रहने वाल 50 वर्षिय मुकेश अपने भतीजे आसू के साथ बाइक से करनाल की ओर आ रहे थे । रास्ते में तेज रफ्तार से आई कार ने टक्कर मार दी। जिससे बुजुर्ग गम्भीर रुप से से घायल हो गए थे। अब उनकी उपचार के दौरान मौत हो गई।

News jungal desk: करनाल के टापू गांव के पास एक सप्ताह भर पहले हुए हादसे में घायल बुजुर्ग की इलाज के दौरान मौत हो गई। मौत के बाद परिजनों को अस्पताल प्रबंधन ने शव देने से इंकार कर दिया। इस पर परिजनों ने गुस्सा जाहिर करते हुए अस्पताल प्रबंधन पर आरोप लगाया कि उनके पिता की पहले ही मौत हो चुकी थी। उसके बाद भी वेंटिलेटर पर रखकर खर्च बढ़ाया जा रहा था ।

पुलिस को मिली जानकारी के मुताबिक
27 अगस्त को यूपी के शामली जिले के चौसाना के रहने वाल 50 वर्षिय मुकेश अपने भतीजे आसू के साथ बाइक से करनाल की ओर आ रहा था। जैसे ही दोनों टापू गांव के पास पहुंचे तभी तेज रफ्तार से आ रही कार ने टक्कर मार दी। इस हादसे में बुजुर्ग लहूलुहान हालत में सड़क पर पड़ा रहा और भतीजा भी चोटिल हो गया। बुजुर्ग के सिर में गहरी चोट लगने पर करनाल के प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया जहाँ शनिवार को उपचार के दौरान बुजुर्ग की मौत हो गई।

मौत के बाद परिजनों ने अस्पताल प्रबंधन के खिलाफ गुस्सा जाहिर किया। परिजनों का आरोप है कि उनके पिता की पहले ही मौत हो चुकी थी, मगर डॉक्टरों ने उनको गुमराह किया। मौत होने के बाद भी वेंटिलेटर पर शव को रखा गया। अस्पताल प्रबंधन ने अधिक बिल बनाया है। सूचना पर पहुंची कुंजपुरा थाना पुलिस ने मामले को शांत कराया। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

Read also: IND VS PAK: बाबर ने मैच से पहले कही ये बातें, कोहली से खुद की तुलना नहीं करना चाहते पाकिस्तानी कप्तान…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *