भारत-पाकिस्तान के बीच महामुकाबला आज, किस टीम का पलड़ा है भारी, पिच रिपोर्ट से लेकर मौसम का हाल तक, यहां जानिए 

 भारत और पाकिस्तान का महामुकाबला आज 2 सितंबर को श्रीलंका के कैंडी में खेला जाएगा. इस मैच में बारिश विलेन बन सकती है. रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि कैंडी में बारिश होने की संभावना 50 प्रतिशत से भी अधिक है

News jungal desk : भारत और पाकिस्तान (India vs Pakistan) का महामुकाबला आज 2 सितंबर को श्रीलंका के कैंडी में खेला जाएगा । और दोनों टीमें इस मुकाबले के लिए तैयार है । और पिछले 2 दिनों से कैंडी का मौसम ठीक नहीं है । वहां बारिश हो रही थी और आसमान में बादल मंडराते हुए दिखाई दे रहे थे । मैच के दिन की सुबह भी कुछ ऐसी ही खबर आई है । और बताया जा रहा है कि कैंडी का मौसम ठीक नहीं है और आसमान में बादल दिखाई दे रहे हैं ।

कैंडी में आज बारिश हो सकती है. वहां आसमान में बादल मंडराते दिखाई दे रहे हैं । एक क्रिकेट फैन ने अपने ट्विटर से इस पोस्ट को शेयर किया । कैंडी में बारिश होने की संभावना 50 प्रतिशत से भी ज्यादा है । उन्होंने अपने वेबसाइट के जरिए बताया है कि 12:30 बजे बारिश की संभावना 71 प्रतिशत हैं । और दोपहर डेढ़ बजे 63 प्रतिशत और ढाई बजे 65 परसेंट बारिश होने की संभावना है । और भारत-पाक का मुकाबला फैंस को अब कम ही देखने को मिलता है ऐसे में क्रिकेट फैंस यही चाहेंगे कि दोनों टीमों के बीच मुकाबला जरूर हो ।

बता दें कि भारत और पाकिस्तान की टीमें एशिया कप के वनडे फॉर्मेट में अब तक 13 बार भिड़ी हैं । और जहां टीम इंडिया ने 7 मैचों में जीत दर्ज की है और वहीं पाकिस्तान ने 5 मैचों में बाजी मारी है. जबकि, एक मुकाबला बेनतीजा रहा है. भारतीय टीम इस टूर्नामेंट को 7 बार जीत चुकी है जबकि पाकिस्तान ने 2 बार ट्रॉफी पर जमाया है ।

भारतीय टीम- रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा, केएल राहुल, ईशान किशन, हार्दिक पंड्या (उपकप्तान), रवींद्र जड़ेजा, शार्दुल ठाकुर, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, प्रसिद्ध कृष्णा.

पाकिस्तान की टीम: अब्दुल्ला शफीक, फखर जमां, इमाम-उल-हक, बाबर आजम (कप्तान), सलमान अली आगा, इफ्तिखार अहमद, तैय्यब ताहिर, सऊद शकील, मोहम्मद रिजवान, मोहम्मद हारिस, शादाब खान, मोहम्मद नवाज, उसामा मीर, फहीम अशरफ, हारिस रऊफ, मोहम्मद वसीम, नसीम शाह और शाहीन अफरीदी ।

Read also : अनुच्छेद 370 से जुड़ी याचिकाओं पर सुनवाई ,SC में वरिष्ठ वकील ने रखे दमदार तर्क, पढ़ें पूरा वाकया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *