Mahesh Bhatt की हुई हार्ट सर्जरी, कई दिनों से थे अस्पताल में भर्ती

आलिया भट्ट के पापा महेश भट्ट ने हाल में हार्ट सर्जरी करवाई है. डॉक्टर्स ने उन्हें पिछले महीने ही हार्ज सर्जरी करवाने की सलाह दी थी. महेश के बेटे राहुल ने उनका हेल्थ अपडेट दिया है ।

  न्यूज जंगल हेल्थ डेस्क :- दिग्गज फिल्ममेकर महेश भट्ट (Mahesh Bhatt Heart Surgery) की हेल्थ को लेकर भट्ट और कपूर फैमिली में चिंता बनी हुई है । और महेश की हाल में हार्ट सर्जरी हुई है । और कुछ दिन पहले उनकी तबीयत बिगड़ गई थी । और अस्पताल ले जाने के बाद उनकी एंजियोप्लास्टी की गई है । और महेश पिछले महीने जब अपने हार्ट के चेकअप लिए गए थे। तब उन्हें सर्जरी करवाने की सलाह दी गई थी । और उनकी 4 दिन पहले ही मुंबई के एक अस्पताल में सर्जरी हुआ हुई थी रिपोर्ट्स की पुष्टि के लिए महेश के बेटे राहुल भट्ट से भी संपर्क किया है । और राहुल ने बताया कि उनके पिता को 4 दिन पहले अस्पताल ले जाया गया था । और वहां उनकी हार्ट सर्जरी भी हुई थी ।

राहुल भट्ट (Rahul Bhatt) ने एक बयान में पिता महेश भट्ट का हेल्थ अपडेट दिया है । और उन्होंने कहा कि वह घर वापस आ गए हैं और अब ठीक हो रहे हैं । और उन्होंने कहा, “अंत भला तो सब भला । और वह अब ठीक है और घर वापस आ गए हैं । और मैं आपको ज्यादा जानकारी नहीं दे सकता क्योंकि अस्पताल में बहुत ज्यादा लोगों को जाने की अनुमति नहीं थी ।

महेश भट्ट (Mahesh Bhatt Heatlh Update) की हेल्थ को लेकर उनकी पत्नी और बेटी आलिया भट्ट की और से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है और न ही पिछले साल भट्ट के संबंधी बने कपूर परिवार की ओर से इस पर कोई प्रतिक्रिया आई है । और महेश भट्ट पिछले साल नवंबर में नाना बने हैं । और उनकी बेटी आलिया ने एक नन्ही परी राहा को जन्म दिया है । महेश नाना बनने पर काफी खुश हैं । उन्होंने मीडिया के साथ भी अपनी खुशियां शेयर करी थीं ।

नाना बनने पर खुश हैं महेश भट्ट

महेश भट्ट ने नाना बनने पर खुशी व्यक्त करी है । और उन्होंने कहा कि राहा की वजह से उनके जीवन में नया बदलाव आया है और उनका दर्जा भी बढ़ा है. उन्होंने आलिया (Alia Bhatt) की डिलीवरी से पहले कहा था, “आह, मेरे बच्चे को बच्चा होने वाला है! मैं रणबीर और आलिया के लिए बहुत खुश हूं. हमारी जनजाति बढ़े.” नाना की भूमिका को ‘सबसे महत्वपूर्ण’ बताते हुए महेश ने कहा कि वह इंतजार नहीं कर सकते.

महेश भट्ट ने लिखी ‘1920: हॉरर्स ऑफ हार्ट’

बात करें वर्कफ्रंट की, तो महेश भट्ट अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट ‘1920: हॉरर्स ऑफ हार्ट’ के लिए तैयारी कर रहे हैं । और उनकी इस फिल्म में अविका गोर होंगी और जिन्होंने ‘बालिका वधू’ में अपनी परफॉर्मेंस से सभी का ध्यान खींचा था । और अविका इस फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू करेंगी ।

यह भी पढ़ें :- Hapur Car Accident : तेज रफ्तार कार का कहर गहरे तालाब में गिरी कार ,चार युवकों की डूबकर मौत

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *